अपना शहर चुनें

States

Kisan Andolan: खुद को जन-प्रतिनिधि नहीं ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है कि भाजपा भूल रही है वो जिन्हें नुक़सान पहुंचा रही है, वे संकट से संघर्ष करने वाले देश के वो दो-तिहाई लोग हैं, जो कभी हार नहीं मानते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) लगातार बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमले कर रही है. इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है कि वह धनवानों के लिए किसानों को दांव पर लगा रही है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “भाजपा सरकार की सबसे बड़ी समस्या ये है कि वो अपने को जन-प्रतिनिधि नहीं ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है, इसीलिए धनवानों के लिए किसानों को दांव पर लगा रही है. भाजपा भूल रही है वो जिन्हें नुक़सान पहुंचा रही है, वे संकट से संघर्ष करनेवाले देश के वो दो-तिहाई लोग हैं, जो कभी हार नहीं मानते.”


बता दें एक दिन पहले अखिलेश ने आरोप लगाया था कि बीजेपी सरकार किसान आंदोलन को लंबा खींचना चाहती है. उन्होंने ट्वीट किया, “ भाजपा सरकार ने आज फिर निरर्थक वार्ता करके अगली तारीख़ दे दी. हर बार आधा दिन गुजार कर 2 बजे बैठक करने से ही लगता है कि भाजपा सरकार आधे मन से आधे समय काम करके, इस आंदोलन को लम्बा खींचना चाहती है, जिससे किसानों का हौसला टूटे पर किसान टूटनेवाले नहीं, सत्ता का दंभ तोड़नेवाले हैं.”
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज