Home /News /uttar-pradesh /

know importance of pm modi lucknow visit and dinner with yogi government ministers upns

PM मोदी आज योगी सरकार के मंत्रियों को देंगे टिप्स, जानिए लखनऊ दौरा क्यों हैं बेहद खास

पीएम मोदी के लिए आयोजित इस डिनर में सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम शामिल होंगे.

पीएम मोदी के लिए आयोजित इस डिनर में सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि मंत्रियों को अपनी बात रखने के लिए 3-3 मिनट का समय मिलेगा. सीएम योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी अपनी बात रखेंगे. जून 2017 के बाद ये दूसरा मौका है जब पीएम मोदी सीएम योगी के घर डिनर पर जा रहे हैं. ऐसे में लखनऊ में जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगा दिए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को नेपाल से वापस लौटने के बाद राजधानी लखनऊ (Lucknow) आएंगे. जहां सीएम योगी के आवास 5 कालीदास पर होने वाली डिनर पार्टी में शामिल होंगे. योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार सीएम बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार उनके आवास पर जा रहे हैं. पीएम मोदी के लिए आयोजित इस डिनर में सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम शामिल होंगे. इसके साथ ही योगी सरकार के सभी 52 मंत्री मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली इस डिनर पॉलिटिक्स के जरिए मिशन 2024 की तैयारियों का खाका भी खींचा जाएगा. शाम 6.45 बजे से रात 9 बजे तक डिनर के मौके पर यूपी के मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे. वहीं पीएम मोदी रात 9.30 बजे लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

पीएम मोदी योगी मंत्रिमंडल को शासन चलाने का मंत्र देंगे. पीएम मोदी लोक कल्याणकारी नीतियों की चर्चा भी करेंगे. इस दौरान यूपी सरकार के कामकाज पर विस्तार से चर्चा होगी. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मंत्रियों के साथ पीएम मोदी 3 घंटे तक बातचीत करेंगे. बताया जा रहा है कि मंत्रियों को अपनी बात रखने के लिए 3-3 मिनट का समय मिलेगा. सीएम योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी अपनी बात रखेंगे. जून 2017 के बाद ये दूसरा मौका है जब पीएम मोदी सीएम योगी के घर डिनर पर जा रहे हैं. ऐसे में लखनऊ में जगह-जगह होर्डिंग और पोस्टर लगा दिए गए हैं.

मुलाकात बनाएगी सत्ता का रास्ता
चुनाव के बाद पीएम मोदी का इस तरह सीएम आवास आना और उनकी टीम के साथ बैठक करना… कई सारे संदेश दे रहा है. 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में तो यह लाभदायी होगा ही, साथ ही यह योगी के नेतृत्व पर निर्विवाद मुहर के तौर पर भी देखा जा रहा है.वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव दिल्ली की सत्ता पर तीसरी बार जीत हासिल करने का सपना पूरा करने के लिए यूपी एक बार फिर से बड़ा फैक्टर होगा, जिसमें योगी-मोदी दोनों के ही ज़मीनी काम सत्ता का रास्ता तय करने वाले हैं.

Tags: Bjp government, CM Yogi, Lucknow News Today, Narendra modi, PM Modi, PMO, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर