• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Siddharth Shukla News : केशव मौर्य ने दिवंगत एक्टर को कहा 'प्रयागराज का गौरव', जानिए क्यों?

Siddharth Shukla News : केशव मौर्य ने दिवंगत एक्टर को कहा 'प्रयागराज का गौरव', जानिए क्यों?

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्विटर पर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने श्रद्धांजलि दी.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्विटर पर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने श्रद्धांजलि दी.

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री के एक ट्वीट को सैकड़ों बार रीट्वीट किया जा चुका है, जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी. क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ का यूपी के संगम नगर से क्या खास नाता था?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    लखनऊ. टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन पर मुंबई ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में भी शोक की लहर है क्योंकि शुक्ला का ताल्लुक संगमनगरी प्रयागराज के साथ रहा. शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज के गौरव माने जाने वाले कलाकार का असमय चला जाना दुखद घटना है. गुरुवार को शुक्ला का असामयिक निधन दिल के दौरे के कारण मुंबई में हो गया था और शव के पोस्टमार्टम के बाद आज शुक्ला का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाना है.

    यूपी में डिप्टी सीएम मौर्य ने ट्वीट करते हुए शुक्ला को प्रयागराज का गौरव करार देते हुए लिखा, ‘हिन्दी सिनेमा एवं टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जी के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को संबल दें. ॐ शांति: शांति:..’ इससे पहले भी प्रयागराज व यूपी के कई गणमान्य शुक्ला को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे चुके हैं.

    ये भी पढ़ें : लखनऊ में बुखार के मरीज़ अचानक बढ़ने से दहशत, फिरोज़ाबाद में 50 की मौत, 3 डॉक्टर सस्पेंड

    up news, uttar pradesh news, siddharth shukla family, siddharth shukla life, siddharth shukla death, यूपी न्यूज़, उत्तर प्रदेश न्यूज़, सिद्धार्थ शुक्ला परिवार, सिद्धार्थ शुक्ला जीवनी

    एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें ‘प्रयागराज का गौरव’ लिखा.

    ये भी पढ़ें : थाने में आरोपी को पीट रहे थे दो दारोगा, कानून समझाया तो मुंशी पर ही तान दी पिस्तौल, दोनों सस्पेंड

    कुंभ में प्रयागराज आए थे शुक्ला
    मायानगरी में शोहरत हासिल करने वाले सिद्धार्थ का गहरा ताल्लुक प्रयागराज के साथ रहा. उनके पिता अशोक शुक्ल आरबीआई में सिविल इंजीनियर के रूप में सेवारत रहे और तत्कालीन इलाहाबाद के अल्लापुर इलाके में रहा करते थे. ट्रांसफर के बाद उन्होंने 1976-77 इलाहाबाद छोड़ दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म व पढ़ाई आदि मुंबई में ही हुई लेकिन इलाहाबाद या प्रयागराज के साथ उनका रिश्ता आत्मीय रहा. 2007 के अर्द्ध कुंभ में प्रयागराज आकर उन्होंने संगम स्नान के साथ ही बड़े हनुमान मंदिर में पूजन भी किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज