Assembly Banner 2021

जानिए अखिलेश ने क्यों कहा- सीएम योगी कमाल के हैं, जो बोलते हैं, अच्छा बोलते हैं

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सरदार पटेल की बड़ी प्रतिमा उसी एलएंडटी कम्पनी ने बनाई है, जिसने मेट्रो यहां बनाई. प्रतिमा तो बड़ी बनाई है लेकिन देश और समाज में बड़ी खाई न बने, इसकी भी जिम्मेदारी बीजेपी की है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को आचार्य नरेंद्र देव के समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. इस दौरान समाधि स्थल पर अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षा को कैसे आगे बढ़ाएं? समाज की गरीबी कैसे दूर हो? देश को समाजवादी सिद्धांतों से खुशहाल बनाने के लिए आचार्य नरेंद्र देव याद किए जाएंगे. देश को एकजुट करने वाले सरदार पटेल जी को भी हम याद कर रहे हैं. देश की एकता के लिए उनका योगदान बड़ा रहा है.

नक्सली हमले पर अखिलेश यादव ने कहा कि दुख है कि एक पत्रकार की जान चली गई. कई बार ऐसी घटनाएं हुईं हैं. जवान लगातार वहां पर मर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. प्रदेश सरकार को भी जवाब देना पड़ेगा. जनता निर्णय लेगी और ऐसी ताकतों को कमजोर करेगी. वहीं सीएम योगी के राम मंदिर को लेकर बयान पर अखिलेश ने कहा कि सीएम कमाल के हैं. सीएम जो बोलते हैं, अच्छा बोलते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि सरदार पटेल की बड़ी प्रतिमा उसी एल एंड टी कम्पनी ने बनाई है, जिसने मेट्रो यहां बनाई. प्रतिमा तो बड़ी बनाई है लेकिन देश और समाज में बड़ी खाई न बने, इसकी भी जिम्मेदारी बीजेपी की है. सरदार पटेल ने देश को जोड़ने का काम किया. वह किसानों के नेता के रूप में जाने जाते हैं. आज सरदार पटेल के कामों को याद किया जाता है.



 



इस दौरान अखिलेश यादव ने ट्वीट करके भी सरकार के भांग की खेती की अनुमति देने के निर्णय पर आगाह किया. उन्होंने लिखा कि औषधीय उपयोग के लिए भांग की खेती की अनुमति तभी तक ठीक है, जब तक उस पर पूर्ण नियंत्रण हो. नहीं तो नशीले पदार्थों की आसानी से उपलब्धता नशाखोरी और चिलमबाजी को प्रोत्साहित करेगी, जो लोगों को मानसिक-शारीरिक रूप से बीमार करेगी. जिसका ख़ामियाज़ा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ेगा.

 

ये भी पढ़ें: 

हाशिमपुरा नरसंहार में 16 पीएसी जवानों को उम्रकैद, 42 लोगों की हुई थी हत्या्र

हाशिमपुरा नरसंहार: 31 साल पहले 42 लोगों को गोलियों से भूनकर फेंक दिया था नहर में

रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में बोले सीएम योगी- सरदार पटेल की देन है आज का अखंड भारत

शहर-शहर हवा में जहर: वायु प्रदूषण में रेड जोन के 15 शहरों में 11 उत्तर प्रदेश के

लोक गायिका मालिनी अवस्थी बोलीं- गांव में #MeToo नहीं, दे थप्पड़-दे थप्पड़ से निपट लेते हैं

कानपुर पुलिस के WhatsApp ग्रुप में वालंटियर ने पोस्ट कर दी कई ब्लू फिल्में!

RRB ग्रुप डी परीक्षा में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़, एसटीएफ ने 2 को किया गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज