लाइव टीवी

UP के ये IPS अफसर एक हाथ से चला रहे मुगदर, जानिए वजह...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 12:58 PM IST
UP के ये IPS अफसर एक हाथ से चला रहे मुगदर, जानिए वजह...
यूपी कैडर के आईपीएस अफसर नवनीत सिकेरा का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आईजी रैंक के अफसर नवनीत सिकेरा (Navnit Sekera) इन दिनों फिट इंडिया लेकर ट्विटर (Twitter) पर अभियान चला रहे हैं. इस बार इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आईजी रैंक के अफसर नवनीत सिकेरा (Navnit Sekera) इन दिनों फिट इंडिया लेकर ट्विटर (Twitter) पर अभियान चला रहे हैं. इसे लेकर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नवनीत सिकेरा के इस ट्वीट में वो एक हाथ से मुगदर चलाते नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सिकेरा ने लिखा है कि फिट रहना अपने आप के लिए भी सम्मानजनक है. बहाने मत बनाइए. आपको सिर्फ एक शरीर और एक ही जिंदगी मिली है. नवनीत सिकेरा के इस ट्वीट को अब सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं.




नवनीत सिकेरा वर्तमान में यूपी पुलिस हेडक्वार्टर्स में आईजी के पद पर तैनात हैं. #FitIndiaMovement के अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और किरण रिजिजू को भी टैग किया है. करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में नवनीत सिकेरा ने तकरीबन 80 बार एक हाथ से मुगदर चलाया, इसमें बाएं हाथ से 44 बार मुगदर उठाना शामिल है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

अखिलेश की चेतावनी- सपा सरकार आने पर होगी पुष्पेंद्र एनकाउंटर की जांच

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 1.5 लाख का इनामी बदमाश लक्ष्मण यादव ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...