मुन्ना बजरंगी की हत्या पर बोलीं कृष्णानंद राय की विधवा- खुशी हुई, किसी की तो आह लगी होगी

दिवंगत कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय. Photo: File

दिवंगत कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय. Photo: File

अलका राय ने कहा कि ऐसे गुंडों की वजह से कई महिलाएं विधवा हुई हैं. इसके शूटर बाहर घूमते हैं. हमको डर नहीं लगता लेकिन बच्चों की वजह से सुरक्षा के बारे में सोचना पड़ता है.

  • Share this:

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हुई हत्या मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं मामले में जेलर, डिप्टी जेलर सहित 4 लोगों को निलंबित कर दिया है. खुद एडीजी जेल चंद्र प्रकाश ने इस घटना को जेल की सुरक्षा में बड़ी चूक माना है. उधर मुन्ना बजरंगी की मौत पर दिवंगत कृष्णानंद राय की पत्नी और गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से बीजेपी विधायक अलका राय ने खुशी जाहिर की है.

यह भी पढ़ें: ...जब मुन्ना बजरंगी की एके-47 की तड़तड़ाहट से मौत की नींद सो गए कृष्णानंद राय

उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में टीवी से पता चला लेकिन जानकर खुशी हुई. हम इंसाफ की मांग करते थे लेकिन आज इस घटना के बाद खुशी हुई. अलका राय ने कहा कि किसी न किसी की तो आह लगी होगी. ऐसे गुंडों की वजह से कई महिलाएं विधवा हुई हैं. अलका राय ने कहा कि इसके शूटर बाहर घूमते हैं. हमको डर नहीं लगता लेकिन बच्चों की वजह से सुरक्षा के बारे में सोचना पड़ता है. बता दें मुन्ना बजरंगी बीजेपी के विधायक रहे कृष्णानंद राय की हत्या में मुख्य अभियुक्त था. कृष्णानंद राय हत्याकांड उत्तर प्रदेश के इतिहास में जघन्य हत्याकांडों में शुमार है.



यह भी पढ़ें: प्रेम प्रकाश से मुन्ना बजरंगी बन कैसे जमाई जुर्म की दुनिया में धाक? जानें पूरा कच्चा चिट्ठा
बता दें उत्तर प्रदेश के माफिया मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सोमवार को उसकी पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी. उसे रविवार को झांसी से बागपत लाया गया था. पेशी से पहले ही जेल में उसे गोली मार दी गई. 7 लाख का इनामी बदमाश रह चुका सुपारी किलर मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या से हड़कंप मचा है. मुन्ना बजरंगी की हत्या पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. योगी ने कहा, 'जेल में हुई हत्या बहुत गंभीर मामला है. मामले की गहराई से जांच होगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज