Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Kheri Violence: मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित, दी जाएगी दबिश

Lakhimpur Kheri Violence: मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित, दी जाएगी दबिश

आशीष मिश्रा को लेकर सूत्रों का कहना है कि मामले के तूल पकड़ते ही वे फरार हो गए हैं.

आशीष मिश्रा को लेकर सूत्रों का कहना है कि मामले के तूल पकड़ते ही वे फरार हो गए हैं.

Lakhimpur Ruckus: बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा फरार हो गया है और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आशीष ने न तो अभी तक कोर्ट में सरेंडर किया है न ही पुलिस को कोई बयान दिया है.

लखनऊ. लखीमपुर मामले में अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. सूत्रों के अनुसार आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है और वे अब संभावित इलाकों में दबिश देंगी. गौरतलब है कि आशीष के खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आशीष ने न तो कोर्ट में सरेंडर किया है और न ही पुलिस के सामने आए हैं. न ही उन्होंने पुलिस को कोई बयान दर्ज करवाया है.

फरार हुए आशीष!
वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि मामले के तूल पकड़ने के साथ ही आशीष मिश्रा फरार हो गया है. इसी को देखते हुए यूपी पुलिस ने टीमें गठित कर उनकी तलाश शुरू की है. अब आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस कई इलाकों में छापेमारी करने जा रही है. वहीं इससे पहले मंत्री अजय मिश्रा ने कहा था कि मैंने अपने बेटे को कहीं नहीं छुपाया. वह बड़ा है. सोच-समझकर निर्णय लेता है. उसे जब सामने आना होगा तो आएगा. वह खुद फैसले लेता है. अजय मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में न्यायिक जांच हो रही है, सब कुछ सामने आ जाएगा. अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे पर आरोप लगा है. मुकदमा कोई भी दर्ज करा सकता है. जांच में सब साफ होगा. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी होगा तो जांच एजेंसियां काम करेंगी. अभी जांच हो रही है होने दीजिए.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी भी लखीमपुर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान किसान लवप्रीत के परिजन से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि लवप्रीत के बलिदान को भूला नहीं जा सकता है. उन्होंने काफी देर तक लवप्रीत के परिजन से बातचीत की और कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलता सत्याग्रह जारी रहेगा.

Tags: Ajay Mishra Teni, Ashish Mishra, Lakhimpur, Lakhimpur incident, Lakhimpur Violence, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर