होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lakhimpur Kheri Violence: लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका तो गुस्साए राहुल, कहा- यूपी सरकार बना रही बड़ी योजना, देखें Video

Lakhimpur Kheri Violence: लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका तो गुस्साए राहुल, कहा- यूपी सरकार बना रही बड़ी योजना, देखें Video

राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था हालांकि बाद में उन्हें निजी गाड़ी से जाने दिया गया.

राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था हालांकि बाद में उन्हें निजी गाड़ी से जाने दिया गया.

Rahul Going to Lakhimpur: लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मुझे पुलिस की गाड़ी में ले जाने को ले ...अधिक पढ़ें

    लखनऊ. लखीमपुर मामले में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया है. इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां से निकलना चाहता हूं लेकिन मेरे को एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया है. उन्होंने कहा कि हम अपनी गाड़ी में लखीमपुर जाना चाहते हैं लेकिन पुलिस अपने वाहन में ले जाना चाहती है. मैंने उन्हें कहा कि मैं अपनी गाड़ी में जाना चाहता हूं लेकिन अब लग रहा है कि ये लोग कोई बड़ी योजना बना रहे हैं.
    उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देखिए ऐसे दे रही है यूपी सरकार लखीमपुर जाने की परमिशन, हमें रोका गया. इस दौरान राहुल गांधी ने वहां पर मौजूद अधिकारियों से सवाल किया कि किस नियम के तहत वे इस बात का निर्णय ले रहे हैं कि मैं कैसे जाऊंगा, इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद मीडियो को कहो कि कैमरे पर दिखाइये कि मुझे कैसे रोका जा रहा है. उन्होंने इस दौरान कहा कि यदि मुझे निजी गाड़ी में नहीं जाने दिया गया तो मैं एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ जाऊंगा.

    धरने पर बैठे तो जाने दिया
    इसके बाद राहुल गांधी अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए. इसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों ने लंबी चर्चा के बाद उन्हें निजी गाड़ी से जाने की अनुमति दी. राहुल गांधी इसके बाद वहां से निजी गाड़ी में लखीमपुर के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि वे शाम तक लखीमपुर पहुंच जाएंगे और पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात करेंगे.

    " isDesktop="true" id="3783276" >

    आपके शहर से (लखनऊ)

    ये रहेगा कार्यक्रम
    राहुल गांधी के साथ ही प्रियंका गांधी भी लखीमपुर जाएंगी. इस दौरान वे पहले किसान लवप्रीत के घर जांएगे. वहीं पत्रकार रमन कश्यम के घर भी राहुल और प्रियंका जाएंगे. इन दोनों के घर राहुल और प्रियंका पलिया के रास्ते में ही जाएंगे. इस दौरान वे मृतक किसानों के पीड़ित परिजनों से भी मुलाकात करेंगे.

    सीतापुर नहीं जाएंगे राहुल
    वहीं सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी को लेने के लिए राहुल गांधी सीतापुर नहीं जाएंगे. वे लखीमपुर के एलआरपी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. वहीं पर प्रियंका गांधी भी आएंगी. यहां से राहुल गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी के साथ रवाना होंगे. वहीं राहुल गांधी के पहुंचने की खबर के साथ ही एलआरपी गेस्ट हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहां पर आरएएफ तैनात की गई है. वहीं लखीमपुर के आला अधिकारी भी गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं.

    Tags: Congress leader Rahul Gandhi, Lakhimpur, Lakhimpur farmer demonstration, Lakhimpur incident, Lakhimpur Kheri Ruckus, Lakhimpur kheri violence, Lucknow Airport, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें