• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lakhimpur News: अंकित दास के घर पर पुलिस ने लगाया नोटिस, लखीमपुर हिंसा के बाद से है फरार

Lakhimpur News: अंकित दास के घर पर पुलिस ने लगाया नोटिस, लखीमपुर हिंसा के बाद से है फरार

UP: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी अंकित दास के घर पुलिस ने नोटिस लगाया है. (File Photo)

UP: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी अंकित दास के घर पुलिस ने नोटिस लगाया है. (File Photo)

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर कांड के आरोपी अंकित दास के लखनऊ में उदयगंज आवास पर पुलिस ने नोटिस लगाया है. अंकित दास को आज ही (13 अक्टूबर) लखीमपुर क्राइम ब्रांच दफ्तर में बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है.

  • Share this:

लखनऊ. लखीमपुर खीरी हिंसा में फरार चल रहे आरोपी अंकित दास ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर अर्जी दाखिल कर दी, जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस ने रिपोर्ट तलब की है. इधर अर्जी दाखिल करने के बाद अंकित दास के लखनऊ के उदयगंज आवास पर लखीमपुर पुलिस ने नोटिस लगाया है.
पुलिस ने धारा 161/164 सीआरपीसी के तहत पूछताछ का नोटिस लगाया. अंकित दास को आज ही 13 अक्टूबर को क्राइम ब्रांच दफ्तर में बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है.

बता दें एक दिन पहले मंगलवार को अंकित दास ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल कर दी है. अंकित दास के वकील अवधेश सिंह ने बताया कि हमने सरेंडर एप्लीकेशन मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में डाली है. पुलिस रिपोर्ट मांगी गई है. पुलिस रिपोर्ट 24 घंटे से लेकर दो-तीन दिन के अंदर कभी भी आ सकती है. पुलिस रिपोर्ट से पता चलेगा कि वह वांछित है तो किस धारा में वांछित है? पुलिस ने उन पर क्या आरोप लगाया है?

ankit das notice, Lakhimpur Kheri Violence, Lucknow News, ankit das, UP Police,

UP: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी अंकित दास के घर पुलिस ने नोटिस लगाया है. (File Photo)

किसानों को कुचलने वााली फॉर्च्यूनर में मौजूद था अंकितः पुलिस
अवधेश सिंह ने कहा कि पुलिस का कहना है कि अंकित दास फॉर्च्यूनर में मौजूद थे. ऐसा आरोप पुलिस की तरफ से किया गया है, इसलिए हमने सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल की है. रिपोर्ट के मुताबिक ही हम सरेंडर करेंगे.

अवधेश सिंह ने बताया कि अंकित दास के साथ लतीफ नाम के एक अन्य व्यक्ति ने भी सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल की है. पुलिस रिपोर्ट आएगी तो पता चल जाएगा कि वह वांछित है कि नहीं है. अगर है तो किस धारा में है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज