ललितपुर: गड्ढे के पानी में डूबने से एक ही परिवर के 4 बच्चों की मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम

बहरहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.
बहरहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

चारों बच्चें दोपहर में एक साथ खेल रहे थे, लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं आये तो परिजनों ने उनकी खोजबीन की. गड्ढे के पास जब बच्चों की चप्पल (Slippers) देखी गईं तो संदेह हुआ.

  • Share this:
ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत (Death) हो गई. घटना के बाद से मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवा दिया है. बताया गया है कि थाना पूराकलां अंतर्गत ग्राम झाबर के मजरा मतेरा निवासी संतोष प्रजापति के 8 वर्षीय पुत्र अरविंद व 7 वर्षीय नरेंद्र और छोटे भाई मुकंदी के 14 वर्षीय पुत्र रविन्द्र व 12 वर्षीय ब्रजेन्द्र के शव घर से कुछ दूर बने एक गड्ढे से बरामद किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, चारों बच्चें दोपहर में एक साथ खेल रहे थे, लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं आये तो परिजनों ने उनकी खोजबीन की. गड्ढे के पास जब बच्चों की चप्पल देखी गई तो फिर उसमें तलाश की गई. इसके बाद गड्ढे से सभी बच्चों के शव बरामद कर किए गए. माना जा रहा है कि एक दूसरे को बचाने के चक्कर में बच्चों की मौत हुई है. हालांकि, यह मामला एक हादसा प्रतीत हो रहा है, लेकिन मृतक बच्चों के पिता हत्या की भी आंशका प्रकट कर रहे हैं. बहरहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

नहाने गए एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई
वहीं, सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के खजुरी ग्राम स्थित ठेमा नदी में नहाने गए एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. आसपास के चरवाहों ने अधेड़ की पहचान करते हुए इसकी सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह शव को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशाषन के माध्यम से इसकी सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच के बाद कार्रवाई में जुट गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज