Home /News /uttar-pradesh /

यूपी विधानसभा सत्र के आख‍िरी द‍िन कांग्रेस विधायकों ने किया वाॅक आउट

यूपी विधानसभा सत्र के आख‍िरी द‍िन कांग्रेस विधायकों ने किया वाॅक आउट

सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र का शुक्रवार को आख‍िरी दि‍न है. इसके बाद विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो जाएगी

    उत्तर प्रदेश विधानसभा के ग्रीष्मकालीन सत्र के अंतिम दिन कानून व्यवस्था पर चर्चा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हुई. जहां कांग्रेस विधायकों ने सदन का वाॅक आउट किया. बता दें, कि विपक्ष के काम रोको प्रस्ताव को नामंजूर करते हुए सीएम योगी ने कानून व्यवस्था पर जवाब दिया.

    गौरतलब है कि पहले विधानसभा सत्र 22 मई तक चलना था, लेक‍िन कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में फैसला हुआ क‍ि सत्र शुक्रवार काे ही खत्म होगा. आज विधानसभा सत्र का पांचवा और अंतिम दिन है.

    कल को सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही लखनऊ में कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की संदिग्ध मौत को लेकर हंगामा शुरू हो गया था. इसके जवाब में योगी सरकार ने मामले में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के घेरने की कोशिश की. साथ ही कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.

    गोरखपुर के चिल्लूपार से विधायक और बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय शंकर तिवारी ने पुलिस पर जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने विधानसभा सदस्य की गरिमा का ख्याल भी नहीं रखा. दरअसल कुछ दिन पहले एक लूट के मामले को लेकर पुलिस ने हरिशंकर तिवारी के गोरखपुर आवास पर छापा मारा था.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर