लाइव टीवी

...जब आखिरी मौके पर पीएम मोदी के कार्यक्रम में किया गया फेरबदल

News18Hindi
Updated: June 28, 2018, 9:19 AM IST
...जब आखिरी मौके पर पीएम मोदी के कार्यक्रम में किया गया फेरबदल
File Photo

गोरखपुर में बारिश के कारण प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आखिरी मौके पर बदलाव किया गया है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मगहर पहुंच रहे हैं. उनके स्वागत के लिए संत कबीर नगर में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मगहर में पीएम मोदी महात्मा कबीर के प्राकट्य उत्सव में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री इस दौरान कबीर की समाधि और मजार के दर्शन करेंगे. यहां वह 24 करोड़ की लागत से बनने वाली कबीर एकेडमी की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद आयोजित जन सभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी आज कबीर की धरती से करेंगे मिशन 2019 का आगाज

उधर गोरखपुर में बारिश के कारण प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आखिरी मौके पर बदलाव किया गया है. दरअसल बुधवार सुबह गोरखपुर में मूसलाधार बारिश हो गई, जिसके कारण शहर जाम हो गया. यही नहीं एनएच पर भी कई जगह पानी भरने की खबर आई.

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री का विशेष विमान गोरखपुर एयरपोर्ट पर ही लैंड होना था. यहां से वे सीधे संत कबीरनगर हैलीकॉप्टर से रवाना होते. बारिश के कारण आखिरकार ऐन वक्त पर कार्यक्रम में बदलाव किया गया और पीएम मोदी का विशेष वि​मान को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतारे जाने पर सहमति बनी. यहां राज्यपाल और मुख्यमंत्री उन्हें रिसीव करेंगे और यहां से हैलीकॉप्टर से सीधे प्रधानमंत्री मगहर के लिए रवाना हो जाएंगे. वापसी में उन्हें 1.35 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचना है. इसके 5 मिनट बाद ही वह विशेष विमान से रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: कबीर के 'सहारे' 2019 के रण में निशाना साधेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर राज्यपाल राम नाईक के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. इसके बाद पीएम के साथ सीएम योगी भी हैलीकॉप्टश्र से ही संत कबीर नगर रवाना हो जाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 9:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर