यूपी विधानसभा में बेहोश हुए नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी, अस्पताल में भर्ती

देर शाम डॉक्टरों ने बताया कि नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी की तबियत में काफी सुधार है. उम्मीद की जा रही देर रात उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 15, 2018, 7:44 PM IST
यूपी विधानसभा में बेहोश हुए नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी, अस्पताल में भर्ती
नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी (File Photo)
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 15, 2018, 7:44 PM IST
यूपी विधानसभा में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया, जब नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी बोलते हुए अचानक बेहोश हो गए. आनन फानन में उन्हें स्ट्रेचर पर सदन से बाहर ले जाया गया. इसके बाद राम गोविंद चौधरी को सीधे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इसके बाद 10 मिनट के लिए विधानसभा स्थगित कर दी गई. इस घटना के बाद संसदीय कार्य मंत्री ने तय किया कि वह गुरुवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर नहीं बोलेंगे. नेता विपक्ष की तबियत को देखते हुए राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा अब 26 फरवरी को होगी. बता दें, शुक्रवार को यूपी सरकार सदन में बजट पेश करेगी.

देर शाम डॉक्टरों ने बताया कि नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी की तबियत में काफी सुधार है. उम्मीद की जा रही देर रात में उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. फिलहाल चिकित्सकों ने उन्हे अस्पताल में रहने की ही सलाह दी है. मामले में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मौके पर पहुंच कर राम गोविंद चौधरी का हाल जाना और कहा कि नेता विपक्ष की तबियत बिल्कुल ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है.

उधर विधानसभा की वीआईपी कैंटीन में भी आग की सूचना से अचानक हड़कंप मच गया. बाद में पता चला कि शार्ट सर्किट से पूरी कैंटीन में धुंआ हो गया था. विधानसभा के निचले तल पर ये कैंटीन है. घटना के समय दूसरे तल पर सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद थे. पता चला है कि घटना के दौरान कई एमएलए और एमएलसी कैंटीन में नाश्ता कर रहे थे. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर