नेता, अधिकारी, पत्रकार बने BJP प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, कार्यकर्ताओं को मोर्चा प्रकोष्ठों की टीम का इंतजार

बीजेपी ज्वाइन करने पर अभिनेता कौशिक कार को थियेटर ग्रुप ने निकाल दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बीजेपी ज्वाइन करने पर अभिनेता कौशिक कार को थियेटर ग्रुप ने निकाल दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यकर्ताओं को मोर्चा और प्रकोष्ठों की टीम का इंतजार है. प्रदेश की टीम घोषित होने के बाद से सबकी निगाहें इस पर लगी है कि युवा मोर्चा, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा जैसे महत्वपूर्ण विंग की टीम कब घोषित होगी?

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (UP BJP) ने लंबे इंतजार के बाद अपनी कार्यसमिति के सदस्यों की घोषणा कर दी है. इस बार की कार्यसमिति में नेता अधिकारी और पत्रकार भी शामिल हैं. स्थायी और आमंत्रित सदस्यों को छोड़कर बीजेपी के संगठनात्मक 6 क्षेत्रों से 323 सदस्यों के नामों की घोषणा हुई है. जिसमें सरकारी पद पर रहते हुए अवध क्षेत्र से डॉ. राजीव कुमार सिंह सदस्य बने हैं तो पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए रमेश अवस्थी को पार्टी ने कानपुर क्षेत्र से कार्यकारिणी का सदस्य बनाया है.

दिलचस्प ये है कि बीजेपी ने पार्टी में काम करने वाले नेताओं का भी दो पद पर बने रहने का ख्याल नहीं किया है. ऐसे में पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता जो रात दिन एक किए हुए हैं और नाम न छापने के शर्त पर सवाल खड़ा करते हैं. दूसरी तरफ अब पार्टी के कार्यकर्ताओं को अभी भी मोर्चा और प्रकोष्ठों की टीम का इंतजार है. प्रदेश की टीम घोषित होने के बाद से सबकी निगाहें इस पर लगी है कि युवा मोर्चा, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा जैसे महत्वपूर्ण विंग की टीम कब घोषित होगी? जबकि युवा मोर्चा अध्यक्ष सुभाष यदुवंश प्रदेश मंत्री बनाए जा चुके हैं. इसी तरह से ऐसे ही मीडिया की टीम का भी इंतजार है कि प्रवक्ताओं की टीम कब घोषित होगी?

Youtube Video


पहली बार होगी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
बता दें जुलाई 2019 में स्वतंत्रदेव सिंह प्रदेश अध्यक्ष घोषित हुए थे, बीच में कोरोना काल आ गया और अब 15 मार्च को उनकी अध्यक्षता में पहली बार प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक होगी. जिसका उद्घाटन रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करेंगे और समापन सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे. कल ही प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज