Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ की गलियों में तेंदुए की दहशत, VIDEO में देखिए कैसे दहाड़ सुनकर जाल छोड़ भागा वनकर्मी

लखनऊ की गलियों में तेंदुए की दहशत, VIDEO में देखिए कैसे दहाड़ सुनकर जाल छोड़ भागा वनकर्मी

लखनऊ के कल्याणपुर इलाके में तेंदुए की दहशत से लोग घरों में दुबके

लखनऊ के कल्याणपुर इलाके में तेंदुए की दहशत से लोग घरों में दुबके

Leopard Menace Continues in Lucknow: शनिवार रात को वन विभाग ने तेंदुए को जाल में फंसाने का प्रयास किया, लेकिन तेंदुए की दहाड़ और हमले के बाद एक कर्मचारी को भागकर जान बचानी पड़ी. इस दौरान एक प्रेस का फोटोग्राफर भी तेंदुए के हमले में घायल हो गया. तेंदुए के हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गुडंबा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर (Kalyanpur) इलाके में पिछेल दो दिनों से तेंदुए (Leopard) की दहशत देखने को मिल रही है. कल्याणपुर के कन्हैया नगर इलाके में घूम रहे तेंदुए की वजह से मोहल्ले के लोग डरे हुए हैं. वन विभाग के कर्मचारियों के साथ पुलिस (Police) भी तेंदुए को पकड़ने में लगी है. लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. शनिवार रात को वन विभाग ने तेंदुए को जाल में फंसाने का प्रयास किया, लेकिन तेंदुए की दहाड़ और हमले के बाद एक कर्मचारी को भागकर जान बचानी पड़ी. इस दौरान एक प्रेस का फोटोग्राफर भी तेंदुए के हमले में घायल हो गया. तेंदुए के हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है.

    तेंदुए के भागने की सूचना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत देखने को मिल रही है. फ़िलहाल तेंदुए की तलाश में फारेस्ट व पुलिस टीम क्षेत्र में तैनात है. वन विभाग का दावा है कि उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. शनिवार को घनी आबादी में तेंदुए की दस्तक के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस टीम को देखकर वह भड़क उठा और लोगों पर हमला कर दिया. तेंदुए के हमले में गुडंबा में तैनात सिपाही सहित तीन घायल हो गये.

    लोगों से घरों में रहने की अपील
    इसके बाद तेंदुआ एक खाली प्लाट में घुस गया. लेकिन वहां से भी वह भाग निकला. इलाके में पुलिस व वन विभाग की टीम रेस्क्यू में जुटी है. वन विभाग के कुकरैल प्रभाग के अधिकारी इलाके में कैंप कर तलाश कर रहे हैं. वहीं पुलिस टीम लोगों को घरों में रहने की लगातार अपील कर रही है. एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के मुताबिक पुलिस टीम मुस्तैद है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर