रामपुर से आज नामांकन दाखिल करेंगे आजम खान, विरोधियों पर गरजेंगे योगी, अखिलेश और जयंत

महागठबंधन के प्रत्याशी और सपा के कद्दावर नेता आजम खान रामपुर लोकसभा सीट से मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में होने वाले चुनाव के लिए अधिसूचना मंगलवार को जारी की जाएगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 8:49 AM IST
रामपुर से आज नामांकन दाखिल करेंगे आजम खान, विरोधियों पर गरजेंगे योगी, अखिलेश और जयंत
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 8:49 AM IST
महागठबंधन के प्रत्याशी और सपा के कद्दावर नेता आज़म खान रामपुर लोकसभा सीट से मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. शहर के किले के मैदान से जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचकर आजम खान अपना नामांकन करेंगे. इसी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर भी आज ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे. वे जौहर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय से जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुचेंगे.

बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगी.



उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में होने वाले चुनाव के लिए अधिसूचना मंगलवार को जारी की जाएगी. इसके साथ ही चौथे चरण की इन सीटों के लिए नामांकन शुरू हो जाएगा. इस चरण के नामांकन 9 अप्रैल तक किए जा सकेंगे. इन सीटों पर मतदान 29 अप्रैल को होगा, जिसमें 2.38 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

लोकसभा चुनावः गोरखपुर में 10 हजार युवाओं से रूबरू होंगे सीएम योगी

लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर का किला हाथ से जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी सतर्क हो गई है. किसी भी तरह की गलती न दोहराने के साथ बीजेपी की कोशिश है कि युवाओं के जरिए एक बार फिर से गोरखपुर मंडल की सभी सीटों पर कब्जा किया जाए. इसी योजना के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरखपुर के पूर्व सांसद योगी आदित्यनाथ 2 अप्रैल को गोरखपुर में युवा सम्मेलन करेंगे.

सियासी संग्रामः दो अप्रैल को कन्नौज पहुंचेंगे अखिलेश यादव
पत्नी डिंपल यादव की चुनाव की तैयारियों को परखने के लिए दो अप्रैल को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचेंगे. सड़क मार्ग से वह लोगों से मिलते हुए इटावा से कन्नौज आएंगे. यहां पार्टी के प्रमुख नेताओं से वार्ता करेंगे और राजनीतिक सरगर्मी की जानकारी लेंगे. इसके बाद बोर्डिंग मैदान से हेलिकॉप्टर के माध्यम से लखनऊ रवाना होंगे.
Loading...

जयंत चौधरी 2 अप्रैल को गाजियाबाद में करेंगे रोड शो
सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी सुरेश बंसल के समर्थन में आरएलडी नेता जयंत चौधरी 2 अप्रैल को रोड शो करेंगे. यह रोड शो महरौली, सदरपुर, रईसपुर, रजापुर, नायफल, बयाना, दुहाई मुरादनगर से रावली रोड तक होगा. इसके बाद जयंत चौधरी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...