योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों भगवा वेष धारण किए एक बाबा को लेकर घूम रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 5:21 AM IST
योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब
अखिलेश यादव के साथ सीएम योगी का हमशक्ल (फोटो- ट्विटर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 5:21 AM IST
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों भगवा वेष धारण किए एक बाबा को लेकर घूम रहे हैं. इस बाबा की शक्ल योगी आदित्यनाथ से मिलती-जुलती है.

इस बाबा को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी. सपा नेता ने कहा, 'हम नकली भगवान तो नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं'.

इस मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है. योगी ने ट्वीट कर कहा, 'अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है. 'भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी' के सामने नतमस्तक होने के बाद 'कर्महीन कुलभूषण' 'लाल' से लगी छोड़, 'नीले' से निवृत्त और 'हरे' से हारकर अब 'भगवा शरणागत' हो रहे हैं. इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है'.

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए शनिवार की शाम चुनाव प्रचार थम गया. यूपी में  14 लोकसभा सीटों के लिए पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है. पांचवें चरण में अमेठी, रायबरेली, लखनऊ, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, फैजाबाद, धौरहरा, सीतापुर, मोहनलाल गंज, बहराइच, कैसरगंज और गोंडा में वोटिंग होगी. इस चरण के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूनम सिन्हा, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, आचार्य प्रमोद कृष्णम जैसे दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा.
Loading...

ये भी पढ़ें-

Analysis: 'बाहुबलियों' के सहारे पूर्वांचल के लिए BSP का यह बड़ा प्लान!

Analysis: ये सीट जीती तो बीजेपी की सरकार पक्की!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 5:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...