अखिलेश बोले- मैं मायावती को पीएम बनाने के लिए कर रहा मेहनत, वह मुझे यूपी का सीएम बनाएंगी
Lucknow News in Hindi

अखिलेश बोले- मैं मायावती को पीएम बनाने के लिए कर रहा मेहनत, वह मुझे यूपी का सीएम बनाएंगी
अखिलेश और मायावती की फाइल फोटो

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा गठबंधन कोई हवा-हवाई नहीं बल्कि मजबूत और जमीनी है. उन्होंने कहा कि यूपी की राजधानी से लखनऊ से रॉबर्ट्सगंज तक उनका कार्यकर्ता एक है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में दो दशक बाद साथ आए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के नेता अखिलेश यादव ने कहा है कि वह मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि यह गठबंधन हमारी मजबूरी नहीं है, बल्कि हम इस संकल्प के साथ एक हुए हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाना है. अखिलेश ने दावा किया कि सिर्फ उनका गठबंधन भारत को बीजेपी से बचा सकता है. उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल भी है.



यह भी पढ़ें: विकास के आंकड़े फर्जी, हुआ एक बड़ा घोटाला- चिदंबरम



अखिलेश ने कहा कि हमारा गठबंधन कोई हवा-हवाई नहीं बल्कि मजबूत और जमीनी है. उन्होंने कहा कि यूपी की राजधानी से लखनऊ से रॉबर्ट्सगंज तक उनका कार्यकर्ता एक है.
यह भी पढ़ें: आदरणीय प्रधानमंत्री जी! रैली में अपना नाम सुनकर चौक गया हूं

साथ विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि क्यों नहीं लड़ेंगे? मैं यूपी का सीएम बनना चाहता हूं. मैं मायावती को पीएम बनाने में सहयोग करूंगा और वह मुझे यूपी का सीएम बनाने में. यह आपसी समझ और वादा है.

यह भी पढ़ें: मैं मोदी से नफरत करता हूं: केजरीवाल
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज