अखिलेश यादव ने कहा- ‘रेड कार्ड’ से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी
Lucknow News in Hindi

अखिलेश यादव ने कहा- ‘रेड कार्ड’ से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी रेड कर्ड के सहारे चुनाव जीतना चाहती है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के सियासी रण को जीतने के लिए राजनीतिक गलियारों में तेज हलचल देखने को मिल रही है. इस दौरान राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी 'रेड कार्ड' के सहारे चुनाव जीतना चाहती है.

अखिलेश यादव ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि सपा के लिए जितने संभव हो सकें, रेड कार्ड दिए जाएं. अखिलेश ने कहा कि सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं को रेड कार्ड दिए जा रहे हैं. उनको वोट डालने से रोका जा रहा है. हमने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की थी और आज एक बार फिर इसकी शिकायत कर रहा हूं.


सपा अध्यक्ष ने दावा किया है कि छठे चरण के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाएंगी. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा. इस चरण में समाजवादी पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, मुकुट बिहारी जैसे दिग्गजों के राजनीतिक भाग्य का फैसला होगा.



ये भी पढ़ें-

मायावती ने कहा- EC महिलाओं के खिलाफ लगे आरोपों पर गंभीर नहीं

वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो

छठा चरण: जानिए किस सीट पर बीजेपी और गठबंधन में है सीधी टक्कर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज