बैन हटते ही बोंली मायावती- महिला सम्मान से जुड़े मामलों में BJP की भूमिका अच्छी नहीं

मायावती ने गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के बीच ट्वीट में लिखा है कि महिला सम्मान से जुड़े मामलों में भी बीजेपी की भूमिका अच्छी नहीं रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:04 PM IST
बैन हटते ही बोंली मायावती- महिला सम्मान से जुड़े मामलों में BJP की भूमिका अच्छी नहीं
मायावती (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 12:04 PM IST
चुनाव आयोग के प्रतिबंध खत्म होने के साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया है. मायावती ने गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के बीच ट्वीट किया कि महिला सम्मान से जुड़े मामलों में भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भूमिका अच्छी नहीं रही है.

मायावती ने ट्वीट किया, "चुनाव में हर प्रकार के अनर्गल आरोपों के अलावा बीजेपी के नेतागण व स्वंय पीएम श्री मोदी की जुबान लगातार बेलगाम रही है जैसेकि विपक्ष पर यह आरोप कि वे उन्हें गाली देते रहते हैं बहुत ही अशोभनीय व अमर्यादित है. महिला सम्मान से जुड़े मामलों में भी बीजेपी की भूमिका अच्छी नहीं रही है."





इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. मायावती ने अपने ट्वीट किया, "चुनाव आयोग की पाबंदी का खुला उल्लंघन करके यूपी के सीएम योगी शहर-शहर व मंदिरों में जाकर, दलित के घर बाहर का खाना खाने आदि का ड्रामा कर रहे हैं. इनकी फोटोज मीडिया में प्रचारित/प्रसारित करवा कर योगी चुनावी लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आयोग उनके प्रति मेहरबान है, क्यों?"
Loading...




बता दें चुनाव आयोग ने मायावती पर 48 घंटे और सीएम योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था. प्रतिबंध लागू होने के दिन से ही सीएम योगी बजरंग बली के दर्शन के लिए लखनऊ और अयोध्या का दौरा कर चुके हैं, गुरुवार को वह काशी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- 

वोट के नाम पर पेंट खरीद में 15% की छूट देना कारोबारी को पड़ा महंगा, केस दर्ज

अलीगढ़ में वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी ने कहा- 'जिन्ना' की तस्वीर भेजूंगा पाकिस्तान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार