अखिलेश-माया की कन्नौज रैली में 'सांड के बवाल' पर बोले योगी- कसाई समर्थकों को नंदी बाबा ने सबक सिखाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को कसाइयों का समर्थक करार देते हुए कहा कि 'नंदी बाबा' उन्हें सबक सिखाने आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2019, 1:19 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी की लड़ाई सबसे अहम मानी जा रही है. यूपी में गधे के बाद अब सांड पॉलिटिक्स की भी एंट्री हो गई है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की कन्नौज रैली में एक सांड के बवाल पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने निशाना साधा है. योगी ने अखिलेश-मायावती को कसाइयों का समर्थक करार देते हुए कहा कि 'नंदी बाबा' उन्हें सबक सिखाने आए थे.

ये भी पढ़ें: शरद पवार ने पीएम पद के लिए इन तीन नेताओं का किया समर्थन, राहुल गांधी का नहीं लिया ना

क्या बोले योगी?
यूपी के शाहजहांपुर में एक चुनावी रैली के दौरान योगी ने कहा, 'नंदी बाबा को जब यह पता चला कि कन्नौज में रैली कसाइयों का समर्थन करने वाले गठबंधन की हो रही है तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया. नंदी बाबा को हटाने के सारे जतन किए गए, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ. जब उनसे यह प्रार्थना की गई थी भाई इस सपा का भी काम चलने दो तो वह शांत होकर वहां से चले गए थे.'
ये भी पढ़ें- ANALYSIS: पहले दिन से प्रचार खत्म होने तक गिरिराज ने यूं बदला बेगूसराय का गणित



 



डिंपल के समर्थन में हो रही थी रैली
बता दें कि 2 दिन पहले कन्नौज से महागठबंधन की उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में चुनावी रैली के लिए अखिलेश और मायावती पहुंचे थे. इस रैली के दौरान सांड के हंगामे के अलावा डिंपल का मायावती के पांव छूना काफी चर्चाओं में रहा था. इस रैली के दौरान एक सांड लोगों के बीच घुस आया था और उस पर काबू पाने के चक्कर में कई सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए थे. सभा में सांड़ घुसने पर अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी की चुटकी ली थी.

ये भी पढ़ें-

रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी को दिखाए काले झंडे, BJP कार्यकर्ताओं से मारपीट

सफलता की कहानी: दिल्ली की एक अनपढ़ औरत ने कैसे खड़ा किया 5 करोड़ का कारोबार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज