LIVE NOW

मुरादाबाद में अमित शाह बोले, 'राहुल गांधी बताएं गठबंधन में कौन होगा पीएम'

मुरादाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस बार गठबंधन की पराजय की शुरुआत मुरादाबाद से ही होगी. इस मुरादाबाद की जनता अपना मत देकर अपनी सरकार चुनेगी.

Hindi.news18.com | March 26, 2019, 8:35 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 26, 2019

हाइलाइट्स

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. मुरादाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस बार गठबंधन की पराजय की शुरुआत मुरादाबाद से ही होगी. इस मुरादाबाद की जनता अपना मत देकर अपनी सरकार चुनेगी. अमित शाह ने कहा कि अगले पांच साल के लिए किस पार्टी की सरकार होगी? कौन देश चलाएगा? इसका चुनाव होगा.

अमित शाह ने मंच से गठबंधन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा, "मैं गठबंधन वालों से सवाल पूछने आया हूं, राहुल गांधी से पूछता हूं वो बताएं आपका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है, बीजेपी एनडीए के साथ चुनाव मैदान में है और हमारा प्रधानमंत्री तो तय है, अगर हम चुनाव जीते तो हमारे प्रधानमंत्री मोदी हैं."

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 15 साल तक उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा-बसपा, बसपा-सपा का खेल देखा है, सपा बसपा के राज में गुंडाराज था, आज पुलिस राज है. मोदी और योगी की सरकार ने गुंडाराज ख़त्म करा दिया है. पलायन कराने वाले अब खुद पलायन कर गए हैं. आज यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आए दो साल हो गये हैं, किसी की हिम्मत नहीं है कि किसी को आंख उठा कर देख ले, पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडई को खत्म करने का काम बीजेपी ने किया है.
3:59 pm (IST)
3:16 pm (IST)
स्मृति ईरानी ने भदोही में कहा, मुद्रा योजना के तहत पीएम मोदी ने 1 एक रुपए में बीमा देने का काम किया है.

2:09 pm (IST)
1:21 pm (IST)
1:16 pm (IST)
जया प्रदा रामपुर से चुनाव लड़ सकती हैं.

1:08 pm (IST)
जया प्रदा भाजपा कार्यालय पहुंच गईं है.  

1:07 pm (IST)
अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा आज भाजपा ज्वाइन करेंगी.  

1:06 pm (IST)
12:56 pm (IST)
योगी बोले कि कांग्रेस ने देश में आतंकवाद और नक्सलवाद को पैदा किया.

 

12:54 pm (IST)
योगी ने कहा कि कांग्रेस गरीबी और आतंकवाद की जनक है.

LOAD MORE
Loading...