LIVE NOW

Live Lok Sabha Elections: पहली बार चाची मेनका के खिलाफ रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

पीएम मोदी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जौनपुर में आमने-सामने नजर आएंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी आज आजमगढ़ से बीजेपी के प्रत्याशी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं पहली बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपनी चाची मेनका गांधी के खिलाफ सुल्तानपुर में रोड शो करेंगी.

Hindi.news18.com | May 9, 2019, 8:55 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 9, 2019

हाइलाइट्स

LOAD MORE
लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें में चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर मतदान ईवीएम व वीवीपैट की खराबी की शिकायतों और मतदान बहिष्कार की छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्वक संपन्न हुआ. इसके बाद से छठें फेज के चुनाव प्रचार में दिग्गज नेता मैदान में कूद गए हैं. इसी क्रम में आज पीएम मोदी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जौनपुर में आमने-सामने नजर आएंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी आज आजमगढ़ से बीजेपी के प्रत्याशी निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही पीएम मोदी प्रयागराज में भी सभा करेंगे. वहीं पहली बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपनी चाची मेनका गांधी के खिलाफ सुल्तानपुर में रोड शो करेंगी.

लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ी सभी अपडेट्स के लिए बने रहें News18 Hindi पर...

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज