मायावती का ट्वीट- देश के शिक्षित युवाओं को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो चौकीदारी के लिए मजबूर करती हो

वोटिंग करने के लिए यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी लोगों से अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि देश के शिक्षित युवाओं को गलत सोच रखने वाली बीजेपी सरकार कतई नहीं चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2019, 7:53 AM IST
मायावती का ट्वीट- देश के शिक्षित युवाओं को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो चौकीदारी के लिए मजबूर करती हो
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2019, 7:53 AM IST
लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. देश के 15 राज्यों की 117 सीटों पर लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. इनमें उत्तर प्रदेश की 10 सीटें भी शामिल हैं. यूपी की मुरादाबाद, रामपुर, संभल, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला, बरेली और पीलीभीत में वोटिंग जारी है. वोटिंग करने के लिए राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी लोगों से अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के शिक्षित युवाओं को गलत सोच रखने वाली बीजेपी सरकार कतई नहीं चाहिए.

बीएसपी प्रमुख ने ट्वीट किया, 'आज 17वीं लोकसभा चुनने के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है. समस्त मतदाताओं से अपील है कि वे मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें. वोट आपका अमूल्य संवैधानिक अधिकार है जिसके बल पर आप अपनी पसंद व अपने हितों की सरकार बनाकर अपनी जिंदगी खुश व खुशहाल बना सकते हैं.'



इसके बाद किए गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'देश की 130 करोड़ जनता व खासकर करोड़ों शिक्षित युवाओं व बेरोजगारों को ऐसी गलत सोच वाली बीजेपी सरकार कतई नहीं चाहिए जो उन्हें रोजगार देने के बजाए पकौड़े व चाय बेचने तथा चैकीदारी आदि करने के लिए मजबूर करती हो व वैसी ही घातक जनविरोधी नीति अपनाती हो.'
इस लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं. आज जिन क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है उनमें समाजवादी पार्टी का गढ़ भी शामिल है. इनमें से मैनपुरी, बदायूं और फिरोजाबाद में मुलायम परिवार की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है. फिरोजाबाद से शिवपाल यादव अपने भतीजे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में यहां पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है.

यह भी पढ़ें- आज़म खान के नाम पर मायावती को ये सलाह देकर मुश्किलों में घिरी जया प्रदा

यह भी पढ़ें- तीसरे फेज़ में मतदान के लिए तैयार बरेली, नोटबंदी और GST से त्रस्त हैं 'मांझे' वाले

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...