बंगाल जाने से पहले योगी का ट्वीट, राज्य में चल रही मोदी सुनामी से दीदी घबरा गई हैं

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सोमवार को पश्चिम बंगाल जा रहे हैं. बंगाल जाने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में चल रहे मोदी सुनामी से दीदी घबरा गई हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 22, 2019, 10:17 AM IST
बंगाल जाने से पहले योगी का ट्वीट, राज्य में चल रही मोदी सुनामी से दीदी घबरा गई हैं
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 22, 2019, 10:17 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सोमवार को पश्चिम बंगाल जा रहे हैं. बंगाल जाने से पहले योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में चल रही मोदी सुनामी से दीदी घबरा गई हैं.

सीएम योगी ने ट्वीट किया, 'नमस्कार पश्चिम बंगाल. आज मैं आप सबके बीच होऊंगा. मोदी सरकार के काम और तृणमूल कांग्रेस के 'कारनामों' को लेकर. आपके स्नेह और लगाव की वजह से ही मुझे आपसे मिलने से रोकने के लिए साजिश की गई. दीदी बंगाल में चल रही मोदी सुनामी से घबरा गई है.'

Loading...



इसके बाद योगी ने बंगाल के गौरवशाली इतिहास को याद किया और इसी के बहाने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'गौरवशाली इतिहास को समेटे, रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद और गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर जी की पावन धरती को तृणमूल कांग्रेस ने कुकृत्यों से कलंकित किया है. आइए इसे उखाड़ फेंके. इनकी हिंसा का मुंहतोड़ जबाब हम लोकतांत्रिक तरीके से अपने वोट से दें.'

उत्तर प्रदेश और बिहार के साथ ही बंगाल में भी सातों चरण में वोटिंग होनी है. बीजेपी ने इस बार बंगाल में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. फिलहाल राज्य में पार्टी के दो सांसद हैं. पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 42 सीटें हैं.

यह भी पढ़ें- Analysis: UP के इन 7 अभेद्य किलों के लिए BJP का 'मास्टर प्लान'

यह भी पढ़ें- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कार्यालय पर छापा, मौके से बड़ी मात्रा में शराब बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...