लाइव टीवी

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार तो भड़के कांग्रेस उम्मीदवार, बोले...

News18 Bihar
Updated: April 19, 2019, 8:00 AM IST
शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार तो भड़के कांग्रेस उम्मीदवार, बोले...
शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी का प्रचार, भड़के कांग्रेस उम्मीदवार बोले- पार्टी धर्म निभाएं

लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम भड़क गए हैं और उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए भी एक दिन चुनाव प्राचर करें.

  • Share this:
बीजेपी से बगावत कर कांग्रेस का दामन थामने वाले पटना साहिब से उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी में आए महज चंद दिन ही हुए हैं. लेकिन कांग्रेस नेताओं की नाराजगी उनके खिलाफ सामने आने लगी है. शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कि शत्रु पार्टी धर्म निभाएं.

लखनऊ लोकसभा सीट पर गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल हुए, जो सपा उम्मीदवार हैं. इस पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम भड़क गए और कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए भी एक दिन चुनाव प्राचर करें.



बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी ने लखनऊ संसदीय सीट पर 1991, 1996, 1998, 1999 और 2004 तक लगातार जीत दर्ज की थी. वाजपेयी को लखनऊ में न तो राजबब्बर मात दे सके, न ही मुजफ्फर अली और न ही राजा कर्ण सिंह. 2009 में बीजेपी से लालजी टंडन ने इस सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे. वाजपेयी के तर्ज पर ही राजनीतिक समीकरण को साधकर राजनाथ सिंह ने 2014 के सियासी जंग को फतह किया था और कांग्रेस की रीता बहुगुणा जोशी को करीब पौने तीन लाख वोटों से मात दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें -

Lok Sabha Election 2019: शाम 3 बजे तक बिहार में 45.77 प्रतिशत मतदान

अपने ही लोकसभा क्षेत्र में वोट नहीं डाल सके कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर, जाने क्यों?

लोकसभा चुनाव 2019: शकील अहमद पर कार्रवाई की तैयारी में कांग्रेस, पार्टी से हो सकते हैं निष्‍कासित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...