अपना शहर चुनें

States

UP: भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्थापित हुई भगवान श्री राम की मूर्ति, जेपी नड्डा ने किया अनावरण

भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्थापित हुई भगवान श्री राम की मूर्ति
भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्थापित हुई भगवान श्री राम की मूर्ति

लखनऊ में आयोजित भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि भाजपा के पास कार्यकर्ता भी है, कार्यक्रम भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 3:00 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के भाजपा (BJP) कार्यालय में भगवान श्री राम की मूर्ति स्थापित की गयी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को पूजा- अर्चना के बाद मूर्ति का अनावरण किया. इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह मौजूद रहे. इससे पहले गुरुवार को मंत्रियों की बैठक में जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में केंद्र व प्रदेश सरकार के काम की सराहना की.

खासकर कोरोना संकट के दौरान किए सेवा कार्यों के लिए सरकार के साथ संगठन की पीठ भी थपथपाई. उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा कार्यों को राजनीति का माध्यम बनाने की अनूठी पहल हुई है. लखनऊ में आयोजित भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा के पास कार्यकर्ता भी है, कार्यक्रम भी है, नेता भी है, नीति और नीयत भी है. जब सब कुछ हमारे पास है तो आगे बढ़ना ही हमारा उद्देश्य है.

width="100"



आप लोगों का जोश, लगन और उमंग मुझे उत्तर प्रदेश के भविष्य के विषय में स्पष्ट संदेश दे रहा है. गौरतलब है कि योगी सरकार में संभावित फेरबदल और यूपी पंचायत चुनाव को देखते हुए नड्डा का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. साथ ही इसके कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. वैसे पार्टी का कहना है कि जेपी नड्डा का यह दौरा पूरे देश में हो रहे उनके दौरे का ही हिस्सा है. बीजेपी अध्यक्ष इस दौरान जनता, जनप्रतिनिधि, सरकार, संगठन सबसे मुखातिब हो रहे हैं. बता दें जेपी नड्डा सरकार और संगठन के कार्यों की भी समीक्षा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज