लाइव टीवी

प्रेमी युगल ने फांसी लगाई, फिर गांववालों ने एक ही चिता पर शव जलाए, अब पुलिस ने कहा- किसी ने नहीं की कोई शिकायत

Rishabh Mani | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 2:38 PM IST
प्रेमी युगल ने फांसी लगाई, फिर गांववालों ने एक ही चिता पर शव जलाए, अब पुलिस ने कहा- किसी ने नहीं की कोई शिकायत
बताया जा रहा है कि कुछ ही समय पहले युवती की सगाई भी हुई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ (Lucknow) की मलिहाबाद में हुई घटना, पुलिस को नहीं लगी कानोकान कोई खबर.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मलिहाबाद (Malihabad) इलाके में चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक प्रेमी युगल (Lovers) ने दो दिन पहले फांसी लगाकर जान दे दी. इसकी जानकारी जब ग्रामीणों (Villagers) को मिली तो उन्होंने दोनों के शव एक ही चिता पर जला दिए. पुलिस (Police) को किसी ने सूचना नहीं दी. लेकिन इस पूरी घटना में चौंकाने वाली बात यह रही कि पुलिस को भी इसकी कानोकान खबर नहीं हुई और जब पुलिस को पता चला तो किसी पक्ष के शिकायत नहीं करने की बात कही गई. पुलिस ने माना कि उन्हें मामले की जानकारी बाद में मिली.

सोमवार देर रात की थी आत्महत्या
जानकारी के अनुसार गांव के 22 वर्षीय युवक का प्रेम प्रसंग पास की एक 18 वर्षीय युवती से चल रहा था. लेकिन परिजन दोनों की शादी के लिए इनकार कर रहे थे. इसी बीच युवती की शादी उसके परिजन ने कहीं और तय कर दी. पिछले मंगलवार उसकी सगाई हुई थी. सोमवार रात से ही युवक-युवती अपने घ्‍ार से गायब हो गए थे. जिसके बाद मंगलवार सुबह उनके शव एक पेड़ से लटकते मिले.

पूरे गांव की रजामंदी के बाद एक ही चिता पर जलाया

इस पूरे घटनाक्रम के बाद ग्रामीणों ने दोनों परिवारों के मान सम्मान का हवाला दिया. बाद में दोनों ही शवों को एक चिता पर रखकर जला दिया गया. इस बारे में गांव के बाहर या पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दी गई.

कोई शिकायत नहीं तो कार्रवाई भी नहीं
इस पूरे मामले की पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जब इस बारे में मलिहाबाद के इंस्पेक्टर सियाराम वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घटनाक्रम होने के बाद उन्हें जरूर मामले का पता चला था. लेकिन किसी भी पख ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.
Loading...

ये भी पढ़ें: चेन स्नैचिंग केस में गिरफ्तार 2 महिलाएं अपने दुधमुंहे बच्चों साथ भेजी गईं जेल

घर जाकर मुलायम सिंह यादव से मिले CM सीएम योगी, शिवपाल भी रहे मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...