घरवालों को मंजूर नहीं था रिश्ता, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम!

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 7:36 PM IST
घरवालों को मंजूर नहीं था रिश्ता, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम!
Photo: ETV/NEWS18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 7:36 PM IST
उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में प्रेमी युगल के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के बबुरा गांव का है. जहां एक ही गांव और एक ही बिरादरी के युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने साथ-साथ जीने की कसमें खायीं. दोनों का लगभग दो साल से प्रेम परवान चढ़ रहा था. लेकिन उन्हें शायद ये मालूम था कि उनके घरवाले कभी इस रिश्ते के लिए तैयार ही नहीं होंगे.

दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली थी. लेकिन इनके घरवालों को शायद उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था. परिवार वालों की बेरुखी से आहत होकर बीती रात लगभग दो बजे प्रेमी युगल ने एक साथ जहर खा लिया. जब इसकी जानकारी उनके परिजनों को हुई तो परिवार वाले तत्काल दोनों को लेकर अस्पताल के लिए निकले. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही प्रेमी युगल की मौत हो गई.

ग्राम प्रधान राजदेव ने बताया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन एक ही गांव और एक ही बिरादरी के होने की वजह से उनके घरवालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था. इसलिए दोनों से रात में जहर खा लिया. जब घरवालों को पता चला तो दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तबतक दोनों की मौत हो गई.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर