Assembly Banner 2021

लखनऊ: BBAU गर्ल्स हॉस्टल का VIDEO वायरल, कमरों के दरवाजों पर चिपकाया अश्लील पोस्टर

बीबीएयू गर्ल्स हॉस्टल का वीडियो वायरल

बीबीएयू गर्ल्स हॉस्टल का वीडियो वायरल

हालांकि पूरे मामले में कुलपति संजय सिंह मीडिया से कन्नी काटते नजर आ रहे हैं. आरोप यह भी लग रहा है कि विवि प्रशासन वीडियो बनाने वाली छात्रा को ही फंसाने की तैयारी में जुटा है.

  • Share this:
लखनऊ. बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी (BBAU) के गर्ल्स हॉस्टल (Girls Hostel) का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. गर्ल्स हॉस्टल के कई कमरों के दरवाजों पर किसी ने अश्लील पोस्टर (Obscene Posters) चिपका दिए. जिसका वीडियो बनाकर छात्राओं ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. विश्वविद्यालय प्रशासन के मामला संज्ञान में आते ही आनन-फानन में एक कमेटी बनाई गई है. कमेटी छात्रावास की छात्राओं के मोबाइल की चेकिंग भी कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि कमेटी को कुछ छात्राओं के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है.

वीडियो वायरल करने वाली छात्रा की भी तलाश

इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन वीडियो वायरल करने वाली छात्रा की भी तलाश कर रहा है. उधर छात्राओं का आरोप है कि कमेटी उनके मोबाइल जांच के नाम पर पर्सनल मैसेज व चैट को पढ़ कर ब्लैकमेल कर रहा है. छात्राओं का आरोप है कि परिजनों को पर्सनल चैट दिखाकर जबरन पूछताछ की जा रही है.



कुलपति संजय सिंह मीडिया से काट रहे कन्नी
हालांकि पूरे मामले में कुलपति संजय सिंह मीडिया से कन्नी काटते नजर आ रहे हैं. आरोप यह भी लग रहा है कि विवि प्रशासन वीडियो बनाने वाली छात्रा को ही फंसाने की तैयारी में जुटा है. उधर मामले में पीआरओ रचना गंगवार ने कहा कि मामला संवेदनशील है इसलिए जांच में समय लग रहा है. महिलाओं से जुड़ा मामला है, लिहाजा दोषियों का नाम लेना ठीक नहीं है. इतना ही नहीं मीडिया से बात करने से भी उन्होंने इनकार कर दिया.

(इनपुट: प्रशांत पांडेय)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज