लाइव टीवी

लखनऊ: BJP नेता को पत्‍नी ने 'वो' के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर भिड़ गईं दोनों महिलाएं
Lucknow News in Hindi

Rishabh Mani | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 25, 2020, 4:34 PM IST
लखनऊ: BJP नेता को पत्‍नी ने 'वो' के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर भिड़ गईं दोनों महिलाएं
थाने में बैठे रहे बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी.

FIR के मुताबिक, BJP नेता की पत्‍नी अनु जब फ्लैट में जा रही थीं, उसी वक्त एक अन्‍य महिला मांडवी फ्लैट से निकल रही थीं. उसी वक्‍त दोनों के बीच मारपीट हो गई.

  • Share this:
लखनऊ. बीजेपी (BJP) किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की पत्नी अनु त्यागी और श्रीकांत की महिला मित्र मांडवी सिंह के बीच मारपीट की एफआईआर गोमतीनगर थाने में दर्ज हुई है. नोएडा में रहने वाले बीजेपी के किसान नेता श्रीकांत त्यागी ने गोमती नगर (एक्‍सटेंशन) के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर ले रखा है. इसी अपार्टमेंट में मांडवी सिंह भी रहती हैं. रविवार रात श्रीकांत अपने फ्लैट में पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी पत्नी अनु अपने दो बच्चों के साथ वहां पहुंच गईं.

एफआईआर के मुताबिक, अनु जब फ्लैट में जा रही थीं, उसी वक्त मांडवी फ्लैट से निकल रही थीं. बस दोनों का आमना-सामना हो गया और मारपीट शुरू हो गई. छीना-झपटी में दोनों महिलाओं का मोबाइल फोन भी टूट गए. देर रात हंगामा बढ़ा तो गोमती नगर महासमिति के पदाधिकारी भी आ गए और किसी ने फोन करके पुलिस को बुला लिया. पुलिस के आते ही मामला थाने तक जा पहुंचा. थाने में अनु ने अपने पति श्रीकांत को ख़ूब खरीखोटी सुनाई.

दोनों तरफ से दर्ज हुई एफआईआर
अनु की एफआईआर के मुताबिक, उनके पति और मांडवी सिंह के बीच नाजायज संबंध हैं. उन्‍होंने बताया कि पति के साथ मांडवी के होने की जानकारी पर वह अपार्टमेंट में पहुंची थीं, जहां मांडवी सिंह ने उनके साथ मारपीट की. वहीं, मांडवी की एफआईआर के मुताबिक, रात 12 बजे वह अपार्टमेंट में टहल रही थीं, तभी उनके जानने वाले श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने उनके साथ मारपीट कर मोबाइल फोन तोड़ दिया. गोमतीनगर के इंस्पेक्टर अमित दुबे के मुताबिक, दोनों पक्षों की एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें -सपा सांसद आजम खान और उनके परिवार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, ये है मामला


सुन्नी वक्फ बोर्ड ने स्वीकार की अयोध्या में पांच एकड़ जमीन, मस्जिद के साथ बनेगा चैरिटेबल हॉस्पिटल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading