थाइलैंड की युवती मौत मामला: BJP सांसद संजय सेठ ने जांच के लिए लखनऊ पुलिस को लिखा पत्र

लखनऊ पहुंचने पर कॉलगर्ल की तबीयत बिगड़ने के बाद व्यापारी के बेटे ने दिल्ली स्थित थाइलैंड एंबेसी को इसकी सूचना दी थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ पहुंचने पर कॉलगर्ल की तबीयत बिगड़ने के बाद व्यापारी के बेटे ने दिल्ली स्थित थाइलैंड एंबेसी को इसकी सूचना दी थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में बीजेपी सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने समाजवादी पार्टी के नेता आई.पी सिंह के ट्वीट का भी जिक्र किया है जिसमें उनकी तस्वीर और उनके नाम को चलाया जा रहा है जिससे उनकी बदनामी हो रही है. उन्होंने थाइलैंड से युवती कब लखनऊ आई, कहां रुकी, किसके साथ थी, उसे लोहिया अस्पताल में किसने रुकवाया इन सब बातों की जांच की मांग की है

  • Share this:

लखनऊ. बीते तीन मई को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाइलैंड की युवती पियाथेडा की कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से हुई मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने इस मामले की गहराई से जांच की मांग की है. उन्होंने लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर से मिलकर उन्हें इस मामले में जांच के लिए एक पत्र सौंपा है. पत्र में संजय सेठ ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया (Social Media) और वॉट्सएप ग्रुप पर कुछ ऐसी खबरें चल रही हैं जो उनको और उनके परिवार को बदनाम करने के लिए चलाई जा रही हैं.

उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता आई.पी सिंह के ट्वीट का भी जिक्र किया है जिसमें उनकी तस्वीर और उनके नाम को चलाया जा रहा है जिससे उनकी बदनामी हो रही है. राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने थाइलैंड से युवती कब लखनऊ आई, कहां रुकी, किसके साथ थी, उसे लोहिया अस्पताल में किसने रुकवाया इन सब बातों की जांच की मांग की है.


संजय सेठ ने अपने पत्र में लिखा है कि पुलिस को थाइलैंड की युवती के पासपोर्ट, उसके मोबाइल फोन की जांच करनी चाहिए ताकि उसकी लोकेशन और उसने किन-किन लोगों से इस दौरान उसने बात की इसकी जानकारी मिल सके. युवती लखनऊ में कहां रुकी थी, किसके संपर्क में थी, उसे किसने लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, कथित गाइड सलमान का इसमें नाम सामने आ रहा है उसकी इस प्रकरण में क्या भूमिका है संजय सेठ ने इन सब की जांच की भी मांग की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज