राफेल डील पर बीजेपी के 'शत्रु' ने राहुल गांधी का किया समर्थन, कहा- सरकार को देना होगा जवाब

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा जुमलेबाजी और खोखला वायदा नहीं चलेगा. नोटबंदी का फैसला पार्टी का नहीं था. बीजेपी में तानाशाही चल रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 4:49 PM IST
राफेल डील पर बीजेपी के 'शत्रु' ने राहुल गांधी का किया समर्थन, कहा- सरकार को देना होगा जवाब
बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Photo: NEWS18)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 4:49 PM IST
समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जयप्रकाश नारायण की जयंती कार्यक्रम में गुरुवार को लखनऊ पहुंचे बीजेपी संसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सुर से सुर मिलाते हुए कहा कि केंद्र सरकार को जवाब देना होगा. तो वहीं, यशवंत सिन्हा ने कहा कि मौजूदा वक्त में देश के हालात इमरजेंसी से भी बदतर हैं.

लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "जुमलेबाजी और खोखला वायदा नहीं चलेगा. नोटबंदी का फैसला पार्टी का नहीं था. बीजेपी में तानाशाही चल रही है. नोटबंदी पर गरीबों के बारे में कुछ नहीं सोचा गया. नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू कर व्यापारियों की कमर तोड़ दी गई. राफेल डील पर सरकार को जवाब देना होगा."

अखिलेश यादव के साथ मंच पर मौजूद यशवंत सिन्हा ने कहा, "देश में मौजूदा हालात इमरजेंसी से भी बदतर हैं. सभी को एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा. शत्रुघ्न जी और मैं देश भर में घूम कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. देश में लोकतंत्र खतरे में है. अगर हम चेते नहीं तो देश का बहुत नुकसान होगा. लोकतांत्रिक संस्थाएं खतरे में हैं. अगर हम एकजुट होकर लड़ें तो जीत हमारी होगी. यूपी से बीजेपी की छुट्टी हो चुकी है."

अखिलेश की तारीफ में पढ़े कसीदे

लखनऊ पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को अखिलेश यादव की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा बताया. शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ
समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जय प्रकाश नारायण की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

न्यूज18 से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जय प्रकाश नारायण को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने लखनऊ आया हूं. उन्हीं से प्रभावित होकर राजनीति शुरू की है. अखिलेश यादव देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा है. उत्तर प्रदेश के सबसे मजबूत और मशहूर नेता हैं अखिलेश यादव.
Loading...
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर भविष्य की राजनीति पर चर्चा भी करेंगे. उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण को मानने वालों में हम सब हैं. मैं हर दल का प्रिय हूं. सभी लोग मुझे मानते हैं. अखिलेश मुझे मौका दें या मैं अखिलेश को मौका दूं बात एक ही है. हम सब एक परिवार की तरह है.

उन्होंने ने कहा, "अखिलेश यादव की बहुत इज्जत करता हूं. महागठबंधन मीडिया का बनाया हुआ मिलन है. महागठबंधन में क्या रोल होगा यह आने वाले वक्त में तय होगा."

गौरतलब है कि पटना साहिब से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लगाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी हाईकमान पर हमलावर हैं. शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की एनडीए सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाते रहे हैं. वे लगातार विपक्ष के साथ मिलकर अपनी पार्टी को घेरने में लगे हुए. इसी क्रम में वे आज पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ अखिलेश यादव के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:

विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी कल्पना तिवारी को आज सौंपा जाएगा नौकरी का नियुक्ति पत्र

विवेक तिवारी मर्डर: HC ने पूछा- क्या पुलिसकर्मियों का मनोवैज्ञानिक टेस्ट होता है?

अब नेता पढ़ेंगे सियासत का पाठ, यहां खुलेगा देश का पहला पॉलिटिकल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट

अब बिना पैसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर