COVID19: कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में साथ थे जितिन प्रसाद, वसुंधरा राजे और कई नामचीन हस्तियां
Jaipur News in Hindi

COVID19: कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, पार्टी में साथ थे जितिन प्रसाद, वसुंधरा राजे और कई नामचीन हस्तियां
कनिका जिस पार्टी में शामिल हुईं, उसमें कई हस्‍तियां थीं.

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे के पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी व परिवार वालों के साथ कई लोग शामिल हुए थे.

  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर कनिका कपूर (Singer Kanika Kapoor) के कोरोना (Corona ) पॉजिटिव मिलने के बाद बाद राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हड़कंप मचा हुआ है. कहा जा रहा है कि लंदन से आने के बाद कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं. इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें कई बड़े राजनेता, नौकरशाह और जज भी शामिल थे.

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे के साथ ही उनके पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी व परिवार वालों के साथ कई लोग शामिल हुए थे.

वसुंधरा ने खुद को किया आईसोलेट
कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद खबर है कि वसुंधरा राजे ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. वहीं दुष्यंत सिंह ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो अभी नेगेटिव आया है. इसके साथ ही जितिन प्रसाद भी आइसोलेशन में चले गए हैं. पार्टी में शामिल सभी लोगों को आईसोलेशन में रखने की भी बात सामने आ रही है.





कनिका कपूर ने कहा- बात का बतंगड़ बनाया गया
उधर जब कनिका कपूर से इस मामले में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि वे लंदन से मुंबई के रास्ते लखनऊ पहुंची थीं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पूरी स्क्रीनिंग हई थीं. इसके बाद वे लखनऊ पहुंचीं थीं. लखनऊ में उनका घर है. वे 13 तारीख को एक फैमिली फंक्‍शन में शामिल हई थीं. उनकी फैमिली काफी बड़ी है, लिहाजा कई लोग शामिल हुए थे. उनसे किसी ने भी नहीं कहा था कि वे क्वारंटाइन में रहें. बिना बात के बतंगड़ बनाया जा रहा है.



बता दें कनिका कपूर 10 मार्च को लन्दन से वापस आईं. इसके बाद वे 15 मार्च को पूर्व सांसद के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं. इसके बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इस पार्टी में शामिल हुई थी. कनिका कपूर का कहना है कि जब वे वापस आईं तो उन्हें कोई समस्या नहीं थी. इसलिए वे पार्टियों में गईं. इस बीच खबर आ रही है कि यूपी के स्वस्थ्य मंत्री भी अब आइसोलेशन वार्ड में जाएंगे.

कई कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं कनिका
बता दें महानगर स्थित शालीमार गैलेंट में कनिका कपूर की मां का घर है. जहां वे लन्दन से आने के बाद  रुकी थीं. कनिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी मां का भी टेस्ट किया गया है जो निगेटिव आया है. साथ ही सभी पड़ोसियों के सैंपल केजीएमयू भेजे गए हैं. सभी को घर के अंदर ही क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

कनिका कपूर लन्दन से आने के बाद कई पार्टी में शामिल हुईँ थीं. एक पार्टी गुलिस्ता कॉलोनी में लोकायुक्त संजय मिश्रा के घर हाउस पार्टी थी. इस पार्टी में ओल्ड सिंधिया बॉयज एसोसिएशन के बैनर तले कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं. इसके अलावा वे होटल ताज में हुए एक कार्यक्रम में भी शामिल हुईं थीं. इसके लावा कानपुर स्थित वे अपने मामा के घर भी गई थीं. साथ ही वे लखनऊ में स्‍किन क्लिनिक भी गई थीं. अनुमान के मुताबिक करीब 400 लोगों से उन्होंने मुलाकात की थी. इस दौरान जो भी लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे या उनके सम्पर्क में आए थे सभी से अपील की जा रही है कि वे खुद स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर जांच करवाएं.

ये भी पढ़ेंः सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लंदन से लौटकर 300 लोगों के साथ की थी पार्टी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading