Home /News /uttar-pradesh /

COVID-19: कनिका कपूर ने पुलिस में दर्ज कराया बयान, बोलीं- मेरे कांटेक्ट में आया कोई व्‍यक्ति संक्रमित नहीं

COVID-19: कनिका कपूर ने पुलिस में दर्ज कराया बयान, बोलीं- मेरे कांटेक्ट में आया कोई व्‍यक्ति संक्रमित नहीं

कनिका कपूर ने दर्ज कराया वयान (file photo)

कनिका कपूर ने दर्ज कराया वयान (file photo)

COVID-19: कनिका कपूर ने अपने बयान में कहा कि उनके संपर्क में आया कोई भी शख्‍स Coronavirus से संक्रमित नहीं पाया गया है.

लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने बुधवार को सरोजिनी नगर थाने के सब इंस्पेक्टर और अपने खिलाफ दर्ज मामले के जांच अधिकारी के समक्ष अपना अपना बयान दर्ज कराया. पुलिस को दिए गए बयान में कनिका ने खुद को निर्दोष बताया है. कनिका के मुताबिक 10 मार्च को वह ब्रिटेन से मुंबई आई थीं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई थी. कनिका ने आगे बताया कि वह 11 मार्च को लखनऊ आईं. डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की कोई भी व्यवस्था नहीं थी. कनिका के मुताबिक 18 मार्च को एडवाइजरी जारी हुई कि UK से आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन में जाना होगा, लेकिन वह 10 मार्च को ही यूके से आ चुकी थीं, लिहाज़ा वो क्‍वारेंटाइन में नहीं गईं.

बता दें कि लखनऊ में कनिका कपूर ने होली के बाद 14 और 15 मार्च को एक लंच और डिनर में शिरकत किया था. 18 मार्च को तबीयत में कुछ गड़बड़ी महसूस होने पर उन्होंने खुद अपना कोरोना टेस्ट करवाया और डॉक्टरों की राय के बाद अस्पताल और क्‍वारेंटाइन में रहीं. कनिका ने अपने बयान में कहा कि उनके संपर्क में ब्रिटेन, मुंबई या लखनऊ में आया कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया. लिहाजा उनकी मंशा कोरोना फैलाने की नहीं थी. चूंकि उन्‍होंने खुद अपना कोरोना टेस्ट करवाया और अस्पताल में रहीं, क्‍वारेंटाइन में रहीं. लिहाजा उन्‍होंने कोई लापरवाही भी नहीं बरती. इसलिए उनके ऊपर कोई मामला नहीं बनना चाहिए.

इन धाराओं में दर्ज है केस
इससे पहले बुधवार दिन में करीब 4 बजे सरोजिनी नगर थाने के एयरपोर्ट चौकी इंचार्ज जगप्रसाद ने कनिका के महानगर स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट के फ्लैट में जाकर कनिका के बयान दर्ज किए. जांच अधिकारी के मुताबिक आगे की विवेचना में कनिका के बयानों की तस्दीक की जाएगी और आगे की जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट से संपर्क साधा जा रहा है. बताते चलें कि लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ धारा 188, 269 और 270 में

एफआईआर दर्ज है. कनिका पर लापरवाही और कोरोना जैसी बीमारी फैलाने का आरोप है.

ये भी पढ़ें

लॉकडाउन के कारण CAA विरोधी हिंसा में वसूली का सामना कर रहे आरोपियों को राहत

फिल्मी दस्यु सम्राट बने इरफान की कहानी, पान सिंह तोमर के भतीजे बलवंत की जुबानी

Tags: Coronavirus, Coronavirus in India, Kanika Kapoor, Lucknow news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर