लाइव टीवी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19 का संक्रमण
Lucknow News in Hindi

Alauddin | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2020, 1:22 PM IST
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19 का संक्रमण
20 मार्च से ही वो आइसोलेटेड और डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने पर उनके रिश्तेदारों ने सवाल उठाए थे. जिसके बाद उनकी दोबारा जांच हुई थी, जिसमें भी वो पॉजिटिव पाई गई थीं.

  • Share this:
लखनऊ. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लगातार हो रही जांच में भी हाई-लोड कोरोनावायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है. कनिका कपूर का इलाज लखनऊ (Lucknow) के एसजीपीजीआई (SGPGI) में चल रहा है. फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. बता दें कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने पर उनके रिश्तेदारों ने सवाल उठाए थे, जिसके बाद उनकी दोबारा फिर से जांच हुई थी. इसमें भी वो पॉजिटिव पाई गई थीं.

हर 48 घंटे में कनिका कपूर की हो रही जांच

लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने न्यूज़18 से फोन पर बातचीत में कहा कि कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच की जा रही है. केजीएमयू में कनिका कपूर को पहले पॉजिटिव करार दिया था. उसके बाद उनके रिश्तेदारों की मांग पर उनकी दोबारा जांच कराई गई थी. इसमें वह फिर से पॉजिटिव पाई गई थीं. जांच के बाद भी कनिका कपूर में हाई लोड कोरोनावायरस बना हुआ है. हालांकि उनकी हालत स्थिर है और पीजीआई में भर्ती हैं.

11 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थीं कनिका



बता दें कि लंदन से लौटीं कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने तीन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शिरकत भी की थी. इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत कई नेता व ब्यूरोक्रेट्स शामिल थे. एक अनुमान के मुताबिक, कनिका कपूर से 160 लोगों ने संपर्क किया था. पुलिस सभी को ट्रैक करने में जुटी है. साथ ही उनके साथ फ्लाइट में सफर करने वालों को भी तलाश किया जा रहा है.

कनिका कपूर पर लखनऊ में एफआईआर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जान-बुझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है. दरअसल, लंदन से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी जांच हुई थी. लेकिन, उस वक्त उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नहीं मिले थे. उन्हें घर में ही सेल्फ क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए थे, लेकिन न उन्होंने सिर्फ मुंबई से लखनऊ तक फ्लाइट में सफ़र किया, बल्कि तीन पार्टियों में शिरकत भी की.

ये भी पढ़ें:

21 दिन का लॉकडाउन, CM योगी का ऐलान- 10 हजार वाहनों से घर-घर पहुंचाएंगे सामान

COVID-19: यूपी में कोरोना आपदा घोषित, राज्यपाल ने दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर