लाइव टीवी

लखनऊ: व्यापारी बोले- संकट में हम सरकार के साथ लेकिन सब्जी, फल लाने में पुलिस कर रही उत्पीड़न
Unnao News in Hindi

Rishabh Mani | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2020, 1:21 PM IST
लखनऊ: व्यापारी बोले- संकट में हम सरकार के साथ लेकिन सब्जी, फल लाने में पुलिस कर रही उत्पीड़न
लखनऊ की सबसे बड़ी दुबग्गा सब्जी व फल मंडी

लखनऊ की दुबग्गा मंडी के अध्यक्ष लाला यादव के मुताबिक लखनऊ में आसपास के कई जिलों से ताज़ी सब्जियां आती हैं. लेकिन बांदा, जालौन, हमीरपुर, कन्नौज से आने वाले वाहनों को कल बेवजह रोक पुलिस परेशान कर रही थी. उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में वो सरकार के साथ हैं लेकिन पुलिस परेशान करेगी तो हम सरकार का सहयोग कैसे करेंगे?

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लॉक डाउन (Lockdown) को लेकर पुलिस की सख्ती का विरोध भी सामने आने लगा है. लखनऊ (Lucknow) की सबसे बड़ी दुबग्गा सब्जी मंडी के व्यापारियों ने आरोप लगाया है कि दूसरे जनपद की पुलिस उनका उत्पीड़न कर रही है. मंडी के अध्यक्ष लाला यादव ने बताया कि कल रात (24 मार्च) को कानपुर (Kanpur), उन्नाव पुलिस (Unnao Police) सब्जी वाले वाहनों को रोक रही थी.

उन्होंने बताया कि सब्जी वाले वाहनों के चालकों से कई जगह पुलिस ने मारपीट की और उनके वाहनों की चाबियों को निकाल लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि 500-500 रुपये लेने के बाद उन वाहनों को छोड़ा गया, जिसके चलते आज काफी देर से सब्जियां मंडी में पहुंची. उन्होंने कहा कि देर से सब्जी आने का खामियाजा आम आदमी को उठाना पड़ रहा है. सब्जी मंडी अध्यक्ष के मुताबिक पुलिस के उत्पीड़न को लेकर सब्जी आढ़तियों, किसानों, वाहन चालकों में रोष है.

lko dubagga
दुबग्गा मंडी के अध्यक्ष लाला यादव ने पुलिस पर व्यापारियों के बेवजह उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं




पुलिस करेगी परेशान तो कैसे करें सहयोग?



लाला यादव के मुताबिक लखनऊ में आसपास के कई जिलों से ताज़ी सब्जियां आती हैं. लेकिन बांदा, जालौन, हमीरपुर, कन्नौज से आने वाले वाहनों को कल बेवजह रोक पुलिस परेशान कर रही थी. उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में वो सरकार के साथ हैं लेकिन पुलिस परेशान करेगी तो हम सरकार का सहयोग कैसे करेंगे?

ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा में आइसोलेशन में रखे गए 3 लोग स्वस्थ, अमेठी में भर्ती युवक भी ठीक

स्विगी-जोमैटो से ऑनलाइन दूध मंगा सकेंगे लखनऊवासी, 6200 डिलिवरी ब्‍वॉय तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 1:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading