लखनऊ कैंट उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी के गनर ने पैदल चलने से किया इंकार
Lucknow News in Hindi

लखनऊ कैंट उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी के गनर ने पैदल चलने से किया इंकार
लखनऊ कैंट विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने गनर बदलने की मांग की है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) में लखनऊ कैंट (Lucknow Cantt) से प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह ने लिखा है कि जो गनर प्रत्याशी को दिया गया है, वह सही से कार्य नहीं करता और न ही टाइम से प्रत्याशी के साथ रहता है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) को लेकर सभी पार्टियों ने ताकत झोंक रखी है. प्रत्याशी दिन भर घर-घर का दौरा कर वोट मांग रहे हैं. इस बीच लखनऊ कैंट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह विर्क डीपी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को एक प्रार्थनापत्र लिखा है. ये प्रार्थनापत्र खासा चर्चा का केंद्र बना हुआ है. दरअसल इसमें कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना सुरक्षा गार्ड बदलने की मांग की है और कारण बताया कि गनर ने उनके साथ पैदल चलने से मना कर दिया है.

कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत ने गनर बदलने की गुहार लगाई है

दिलप्रीत सिंह ने लिखा है कि जो गनर प्रत्याशी को दिया गया है, वह सही से कार्य नहीं करता और न ही टाइम से प्रत्याशी के साथ रहता है. पिछले कुछ दिनों से नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रचार करने के लिए उन्हें पैदल कई किलोमीटर तक चलना पड़ता है और कई बार विरोधी प्रत्याशी के समर्थकगण से आमना-सामना हो जाता है. सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा गार्ड का साथ रहना जरूरी है लेकिन तैनात सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह पैदल चलने के लिए तैयार नहीं है और सुरक्षा में आना बंद कर दिया है.



lucknow cantt Dilpreet singh1
कांग्रेस प्रत्याशी का पत्र

दिलप्रीत ने लिखा है कि सुरक्षा गार्ड संदीप सिंह इस शर्त के साथ आने को तैयार है कि उसको पैदल न चलाया जाए. कृपया प्रत्याशी को कोई अन्य सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाने की कृपा करें.

रिपोर्ट: राजीव पी सिंह

ये भी पढ़ें:

अचानक कस्तूरबा गांधी विद्यालय पहुंचे नए डीएम ने जब खाया बच्चों का भोजन तो....

कबीर तिवारी हत्याकांड में सामने आया एक और अभियुक्त का नाम, इनाम घोषित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज