लखनऊ: चिनहट में युवक की हत्या, सगे छोटे भाइयों पर लगा गला रेतकर मारने का आरोप
Lucknow News in Hindi

लखनऊ: चिनहट में युवक की हत्या, सगे छोटे भाइयों पर लगा गला रेतकर मारने का आरोप
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक चिनहट के मटियारी गांव में सोमवार देर रात घर में सो रहे 35 वर्षीय आशीष यादव की उसके ही दो छोटे भाई आलोक और अंकुर ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चिनहट (Chinhat) थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में एक युवक की हत्या (Murder) से सनसनी फ़ैल गई. हत्या का आरोप मृतक आशीष यादव के छोटे भाइयों पर लगा है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह और अवैध संबंधों के चलते दो छोटे भाइयों ने घर में सो रहे अपने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश में जुटी है.

पारिवारिक कलह बतायी जा रही हत्या की वजह

जानकारी के मुताबिक चिनहट के मटियारी गांव में सोमवार देर रात घर में सो रहे 35 वर्षीय आशीष यादव की उसके ही दो छोटे भाई आलोक और अंकुर ने गला रेतकर मौत के घाट उताया. इसके बाद मौके से फरार हो गए. पुलिस प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह और अवैध संबंधों के कारण हत्या की आशंका जाहिर कर रही है.



गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस
एडीसीपी ईस्ट अमित कुमार ने बताया कि मृतक आशीष यादव प्राइवेट नौकरी करता था. छोटा भाई अलोक भी प्राइवेट नौकरी करता था. जबकि बीच वाला भाई अंकुर घर पर ही रहता था. वारदात के समय परिवार के अन्य सदस्य मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया परिवारी कलह मौत की वजह लग रही है. मामले में गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज