सुर्खियां: अतीक और बेटे समेत 18 पर CBI ने दर्ज किया केस, धोखाधड़ी में मोंटी चड्ढा आरेस्ट

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा को धोखाधड़ी के मामलों में बुधवार रात दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 8:01 AM IST
सुर्खियां: अतीक और बेटे समेत 18 पर CBI ने दर्ज किया केस, धोखाधड़ी में मोंटी चड्ढा आरेस्ट
माफिया डॉन अतीक अहमद की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 8:01 AM IST
लखनऊ के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को बंधक बनाकर देवरिया जेल में पीटने के मामले में सीबीआई ने पूर्व सांसद एवं माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे उम्र व गुर्गों फारूख, जाकी अहमद, जफ़रुल्लाह, गुलाब सरवर के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

धोखाधड़ी में पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी गिरफ्तार



एनबीटी लिखता है दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा को धोखाधड़ी के मामलों में बुधवार रात दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. मोंटी फुकेट भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था. मनप्रीत शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है. साल 2012 में छतरपुर स्थित एक फार्म हाउस में पोंटी की गोलीकांड में मौत हो गई थी.

वंदे भारत एक्सप्रेस लखनऊ से भी चलाने की तैयारी

दैनिक जागरण लिखता है देश की सबसे तेज गति से दौड़ने वाली स्वदेश निर्मित ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा राजधानीवासियों को भी मिल सकता है. रेलवे बोर्ड ने लखनऊ से नई दिल्ली के बीच यह ट्रेन चलाने के लिए मंथन शुरू कर दिया है. बोर्ड ने उत्तर रेलवे और उत्तर मध्य रेलवे से ट्रेन के टाइम टेबल और इसके संचालन की संभावनाओं का प्रस्ताव मांगा है. पिछले दिनों दोनों ही जोनल के अधिकारियों के साथ रेलवे बोर्ड में नई दिल्ली-कानपुर-लखनऊ रूट पर वंदे भारत एक्सप्रेस को चलाने के लिए एक बैठक भी हुई. ट्रेन को सुबह लखनऊ से नई दिल्ली तक चलाने की तैयारी की जा रही है.

सरकारी डॉक्टरों की प्राइवेट प्रैक्टिस सख्ती से रोकें: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली और सरकारी डॉक्टरों के ड्यूटी के बजे निजी प्रैक्टिस करने पर गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि इस पर हर हाल में रोक लगाई जाए.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...