सुर्खियां: मुख्तार के दो करीबियों पर हमला, UP के होमगार्ड्स को राहत

राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके में सरेराह हुई इस आपराधिक घटना को लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 7:05 AM IST
सुर्खियां: मुख्तार के दो करीबियों पर हमला, UP के होमगार्ड्स को राहत
मुख्तार के करीबियों का ट्रामा सेंटर में चल रहा है इलाज
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 7:05 AM IST
हजरतगंज में 'मिराज द लाउंज' से मंगलवार शाम 6:30 बजे पार्टी करके निकल रहे मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि शाहिद जाफरी (45) और नामवर जाफरी (35) पर असलहे से लैस बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में दोनों भइयों को गोली लगी है. राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके में सरेराह हुई इस आपराधिक घटना को लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है हमलावरों को पकड़ने दौड़े दोनों के दोस्त पर भी बदमाशों ने फायरिंग की. दोनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

UP के होमगार्ड्स को राहत

अमर उजाला लिखता है सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के होमगार्ड को रहत दी है. इन होमगार्ड को कांस्टेबल के न्यूनतम वेतन के अनुरूप भत्ता मिलेगा. हालांकि शीर्ष अदालत ने होमगार्ड को नियमित करने से इनकार कर दिया है.

पीड़िता ने 12 जुलाई को ही सीजेआइ को खत लिखकर जता दी थी आशंका

दैनिक जागरण लिखता है सड़क दुर्घटना से पहले उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार की ओर से मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगाई को पत्र लिखकर 12 जुलाई को ही हत्या की आशंका जाहिर कर दी गई थी. कोर्ट में पत्र भेज कर विधायक कुलदीप सेंगर और उसके साथियों की ओर से दी जा रही धमकियों की शिकायत की गई थी. उन्नाव के माखी दुष्कर्म कांड में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित कई लोग आरोपित हैं.

निजी स्कूल वैन आज नहीं चलेगी

हिंदुस्तान लिखता है राजधानी लखनऊ में बुधवार को निजी स्कूलों की वन और बसें नहीं चलेंगी, इससे बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों को परेशानी होगी. लखनऊ स्कूल व्हीकल्स ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने हड़ताल की घोषणा की है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

जबरन रिटायरमेंट के खिलाफ याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार को ऐसे दी जाती थी धमकी, पीड़िता की बहन ने बनाया वीडियो
First published: July 31, 2019, 7:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...