सुर्खियां: उन्नाव जेल के अंदर लहराई बंदूक, अब मेरठ में उछला पलायन का मुद्दा

यूपी की जेलों की पोल खोलती दोनों वीडियो को लखनऊ के सभी अखबारों ने सुर्खियां बनाई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2019, 3:27 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 27, 2019, 3:27 PM IST
यूपी में जेलें कैसे अपराधियों के लिए आरामगाह साबित हो रही हैं, इसकी तस्दीक करते उन्नाव जेल के दो वीडियो वायरल हुए. यूपी की जेलों की पोल खोलती दोनों वीडियो को लखनऊ के सभी अखबारों ने सुर्खियां बनाई है. एनबीटी लिखता है पहले विडियो में कैदी असलहा लहराते दिख रहे हैं. दूसरा विडियो बैरक के अंदर बंदियों की पार्टी का है. हालांकि, गृह विभाग का दावा है कि विडियो में दिखाया गया असलहा मिट्टी का है. साथ ही पार्टी में जो सामान दिख रहा है, उसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है.

अब मेरठ में उछला पलायन का मुद्दा

दैनिक जागरण लिखता है कैराना के बाद अब मेरठ में भी हिंदू पलायन कर रहे हैं. शहर के बीच में स्थित लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम बहुल प्रह्लादनगर में बहुसंख्यक वर्ग के 425 परिवारों में से लगभग 125 परिवार मकान बेचकर पलायन कर चुके हैं. यहां कई मकानों व प्लाट के गेटों पर बिकाऊ लिखा हुआ है. नमो एप पर इसकी शिकायत की गई है. प्रह्लादनगर में बहुसंख्यक समाज की महिलाओं से छेड़छाड़, पर्स, चेन, मोबाइल व कीमती सामान की लूटपाट, विरोध पर पिटाई, घर के सामने आपत्तिजनक वस्तुएं फेंकना, आपत्तिजनक हरकतें करना आदि हरकतों से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. इस कारण लोग यहां से पलायन करने के लिए मजबूर हो रहे हैं.

वाहन पास के बिना लोकभावन गेट पर सुरक्षाकर्मी ने रोका तो विधायक ने की गाली-गलौज

अमर उजाला लिखता है बिना वाहन पास वाली कार से लोकभावन जा रहे बांदा के विधायक प्रकाश द्विवेदी बुधवार को सुरक्षाकर्मी से भीड़ गए और गाली गलौज की. विधानभवन रक्षक ने लोकभावन सचिवालय के प्रतिसार निरीक्षक से विधायक के दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत की है.

पंचायत चुनाव विधानसभा की मतदाता सूची से कराए जाएंगे

हिंदुस्तान लिखता है उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव केंद्रीय चुनाव आयोग की विधानसभावार बनी फोटोयुक्त वोटर लिस्ट से होंगे. राज्य निर्वाचन आयोग ने पंचायत चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें:

यूपी: कांग्रेस ने रद्द कीं जिला कमेटियां, उपचुनाव के लिए अलग रणनीति

गोमती किनारे गंदगी: मुलायम की समधन समेत 4 अफसरों से वसूलेंगे 50-50 लाख
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...