सुर्खियां: गायों की मौत से CM नाराज, बीजेपी नेता के घर लटका मिला रेसलर का शव

गायों की मौत से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 7:28 AM IST
सुर्खियां: गायों की मौत से CM नाराज, बीजेपी नेता के घर लटका मिला रेसलर का शव
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 7:28 AM IST
गायों की मौत से नाराज सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीरजापुर के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी और मिल्कीपुर (अयोध्या) के बीडीओ समेत दोनों जिलों के आठ अफसरों और कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. गायों की मौत से जुड़ी इस खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है मामले में अयोध्या के डीएम व मुख्य चिकित्सा अधिकारी और मीरजापुर के डीएम को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है. साथ ही, मीरजापुर में गोवंशीयों की मौत के मामले में कमिश्नर विंध्याचल को जांच सौंपी गई है.

बीजेपी नेता के घर लटका मिला रेसलर का शव

अमर उजाला लिखता है बीजेपी की अवध क्षेत्र की मीडिया प्रभारी रुखसाना नकवी के ठाकुरगंज स्थित घर पर रविवार सुबह स्वर्ण पदक विजेता रेसलर रेशम सिंह (26) का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया. हरदोई निवासी रेशम शनिवार रात ही दोस्त वारिस गाजी के साथ लखनऊ आया था. रेशम के परिवार वालों ने रुखसाना व उनके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

निकाह के 12 घंटे बाद ही दिया तीन तलाक

दैनिक जागरण दहेज में मोटर साइकिल की मांग पूरी न होने पर निकाह के महज 12 घंटे बाद ही शौहर ने तीन तलाक की तलवार से रिश्ते की डोर काट डाली. पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी है. फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनपुर टांडा निवासी कुतुबुद्दीन ने बताया कि उसने अपनी पुत्री रुकसाना बानो का निकाह जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सद्दीपुर निवासी शाहे आलम के साथ शनिवार (13 जुलाई) को किया था.

सत्ता का दुरूपयोग हो रहा है: अखिलेश

हिंदुस्तान लिखता है समजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते जनता का अमन चैन छीन गया है. राज्य के हालात चिंतनीय हो चले हैं. लोकसभा चुनावों के बाद तो जिलों में सत्ता का घोर दुरुपयोग होने लगा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

अजितेश के पिता बोले- बच्चे विधायक जी के पैर छूकर मांगे माफी

मिशन चंद्रयान-2 के पीछे लखनऊ की इस साइंटिस्ट की अहम भूमिका
First published: July 15, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...