लाइव टीवी

सुर्खियां: अखिलेश बोले-सीबीआई का सामना करने को तैयार, शिक्षक भर्ती में सॉल्वर गैंग की सेंध

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 12:40 PM IST

अवैध खनन में सीबीआई जांच को लेकर सपा और बसपा के आक्रामक तेवर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

  • Share this:
अवैध खनन में सीबीआई पूछताछ की चर्चा के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी पर तीखा हमला किया. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने अपना रंग दिखा दिया है. उसके पास सीबीआई और पैसा है. वह उसका इस्तेमाल करेगी.सीबीआई पूछताछ करेगी तो हम उसके हर सवाल का जवाब देंगे लेकिन बीजेपी को जनता जवाब देगी. अवैध खनन में सीबीआई जांच को लेकर सपा और बसपा के आक्रामक तेवर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

शिक्षक भर्ती में प्रिंसिपल, सिपाही समेत 26 गिरफ्तार
एनबीटी ने 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा में एसटीएफ द्वारा हाई प्रोफाइल सॉल्वर गैंग के साजिश को प्रमुखता दी है. अख़बार लिखता है शिक्षक भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ कर एसटीएफ ने एक बड़ी नक़ल की कोशिश को नाकाम कर दिया. यह गैंग मेरठ में तैनात भूगर्भ जल अधिकारी, उसका सिपाही भाई, नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक और नगर निगम की महिला निरीक्षक चला रहे थे.

कृष्णा पटेल ने की योगी आदित्यनाथ की तारीफ

दैनिक जागरण ने अपना दल (एस) और बीजेपी सरकार के बीच आई तल्खी के बीच अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की है. इससे दोनों दलों के बीच नजदीकियां बढ़ने के संकेत मिले हैं. हालांकि कृष्णा पटेल ने गठबंधन के अन्य विकल्पों को भी सिरे से ख़ारिज नहीं किया.

अनुप्रिया, राजभर आज तय करेंगे रणनीति
दैनिक हिंदुस्तान ने अपना दल (एस) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की बैठक को प्रमुखता दी है. अख़बार लिखता है उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सोमवार को अपने राष्ट्रीय और प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक लखनऊ में बुलाई है अलग-अलग बैठकें कर दोनों दल 2019 लोकसभा चुनाव की रणनीति तय करेंगे. सरकार में सहयोगी होने के बावजूद इनकी नहीं सुने जाने का मामला चर्चा के केंद्र में रहेगा.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...