सुर्खियां: यूपी की सड़कों पर नमाज नहीं, सेंगर पर पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप तय

सड़कों पर होने वाले धार्मिक आयोजन से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:03 AM IST
सुर्खियां: यूपी की सड़कों पर नमाज नहीं, सेंगर पर पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप तय
डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि सड़कों पर अब नमाज नहीं पढ़ी जाएगी.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:03 AM IST
यूपी में सड़क पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकेगी. डीजीपी ओपी सिंह ने मंगलवार को कहा कि अलीगढ़ और मेरठ में जिस तरह से सार्वजनिक स्थानों या सड़क पर नमाज नहीं पढ़ने दी गई उस व्यवस्था को पूरे प्रदेश में लागू किया जाएगा. सड़कों पर होने वाले धार्मिक आयोजन से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ से प्रकाशित सभी अख़बारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है डीजीपी ने बताया कि अन्य धार्मिक आयोजन भी ऐसे सार्वजनिक स्थानों पर नहीं करने दिए जाएंगे, जहां आम लोगों को व्यवधान हो.

सेंगर पर पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप तय

अमर उजाला लिखता है दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता को आर्म्स एक्ट के झूठे मामले में फंसाने, उससे मारपीट व न्यायिक हिरासत में उसकी मौत के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत दस आरोपियों पर हत्या व अन्य धाराओं में आरोप तय करते हुए केस चलाने का निर्देश दिया.

अनुच्छेद 370 मामले में संविधान को नकारा गया: प्रियंका

दैनिक जागरण लिखता है कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस में कोई अलग राय नहीं है. इस मामले में नरेंद्र मोदी सरकार ने संविधान को नकार कर निर्णय लिया. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की जो राय है वही सबकी राय है. ऐसा नहीं कि हमारे बीच किसी बात को लेकर चर्चा नहीं होती, लेकिन हमारे यहां भाजपा की तरह चर्चा की बात को दबाया नहीं जाता है.

जन्मस्थान ही भगवन उसके टुकड़े नहीं कर सकते

हिंदुस्तान लिखता है अयोध्या में विवादित ढांचे से जुड़े विवाद पर मंगलवार को रामलला विराजमान के वकील सीएस वैद्यनाथन ने संविधान पीठ के समक्ष दलील दी कि जन्मस्थान अयोध्या ही भगवान है. उन्होंने कहा कि जन्मस्थान को बांटकर भगवान् का बंटवारा नहीं किया जा सकता. यहां तक कि देवता की संपत्ति मंदिर को भी नहीं बांट सकते. जन्मस्थान हमेशा ही भगवान बना रहेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:

उलेमा ने किया सरकारी आदेश का स्वागत, कहा- कोई नहीं पढ़ेगा सड़क पर नमाज

यहां सड़क पर नमाज पढ़ने या आरती करने पर लगा प्रतिबंध
First published: August 14, 2019, 7:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...