सुर्खियां: सड़क हादसों पर सीएम योगी सख्त, अयोध्या केस में 25 से रोजाना सुनवाई

सड़क सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:06 AM IST
सुर्खियां: सड़क हादसों पर सीएम योगी सख्त, अयोध्या केस में 25 से रोजाना सुनवाई
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:06 AM IST
यमुना एक्सप्रेस-वे जैसे हादसे सिर्फ चालकों के मत्थे मढ़कर अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते. यह बात गुरुवार को मुख्यमंत्री ने सड़क सुरक्षा पर बुलाई गई बैठक में कही. सड़क सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है सीएम ने कहा कि जनता के जीवन के साथ समझौता कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. परिवहन विभाग में युद्ध स्तर पर सुधार की आवश्यकता है.

अयोध्या केस में सुलह नहीं तो होगी रोजाना सुनवाई

अमर उजाला लिखता है सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद मामले में मध्यस्थता समिति से 18 जुलाई तक स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली संवैधानिक बेंच ने कहा कि अगर समिति सुलह प्रक्रिया खत्म करने की बात कहेगी तो अदालत 25 जुलाई से खुद सुनवाई करेगी. जरूरत पड़ी तो रोज सुनवाई होगी.

सपा कार्यकर्ताओं का मन टटोलने में जुटे अखिलेश

दैनिक जागरण लिखता है विदेश दौरे से लौटते ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव उपचुनाव की तैयारी में जुटे हैं. विभिन्न जिलों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात में मिशन- 2022 को कामयाब बनाने की चर्चा के साथ क्षेत्रीय संगठन के बारे में भी जानकारियां बटोरी जा रही हैं. गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में सपा प्रमुख से मिलकर लौटे अलीगढ़ के निसार अहमद ने बताया कि उपचुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई और बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने के निर्देश दिए.

भाजपा सरकार कहां सो रही है: प्रियंका

हिंदुस्तान लिखता है कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी का प्रदेश सरकार पर हमला जारी है. प्रियंका गांधी ने गुरुवार को बिजनोर की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में नीरज जैसे तमाम लोग परेशान हैं. उनसे हर बात पर पैसे वसूले जा रहे हैं और उनकी कोई सुनने वाला नहीं.
Loading...

ये भी पढ़ें-यूपी विधानसभा उपचुनाव: अखिलेश यादव का फरमान, SP से टिकट चाहिए तो करना होगा ये काम

BJP MLA की बेटी ने इस मंदिर में की थी शादी, मैरिज सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...