सुर्खियां: अखिलेश यादव ने माना फेल रहा BSP से गठबंधन का प्रयोग, 9 लोगों की मौत से मचा कोहराम

दरअसल, मैनपुरी जनपद के कुरावली क्षेत्र में बिजली गिरने के बाद दीवार ढह गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें कि मौसम पूर्वानुमान में यह बताया गया था कि यूपी के कुछ इलाकों में आज आंधी-तूफान और बारिश की संभावना है.

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 6:36 AM IST
सुर्खियां: अखिलेश यादव ने माना फेल रहा BSP से गठबंधन का प्रयोग, 9 लोगों की मौत से मचा कोहराम
अखिलेश यादव
News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 6:36 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 में अपेक्षित लाभ न होने के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के गठबंधन पर उंगली उठाने के बाद अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी बसपा के साथ गठबंधन को एक फेल प्रयोग मान रहे हैं. सपा मुखिया अखिलेश यादव अब सारा फोकस 11 सीटों पर होने वाले विधानसभा उप चुनाव पर कर रहे हैं. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

9 लोगों की मौत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मौसम ने ऐसी करवट बदली है, जिसमें कुल 9 लोगों की मौत हो गई है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों आकाशीय बिजली गिरने की घटनाओं में 9 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, मैनपुरी जनपद के कुरावली क्षेत्र में बिजली गिरने के बाद दीवार ढह गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. बता दें कि मौसम पूर्वानुमान में यह बताया गया था कि यूपी के कुछ इलाकों में आज आंधी-तूफान और बारिश की संभावना है. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

राष्ट्रभक्ति की भावना दिल में होनी चाहिए, दिखावे में नहीं- संघ प्रमुख

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ शिक्षा वर्ग के दूसरे वर्ष के प्रशिक्षण शिविर में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने राष्ट्रभक्ति का पाठ स्वयं सेवकों को पढ़ाया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित सर्वोपरि है. राष्टभक्ति की भावना दिल में होनी चाहिए दिखावे में नहीं. संघ प्रमुख गुरुवार को शामली के सिल्वर बेल्स स्कूल में चल रहे राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के शिक्षा वर्ग के दूसरे वर्ष के प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षणार्थियों से रूबरू हुए. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

बिजनेस नहीं चला तो बना गांजा तस्कर

ऑस्ट्रेलिया से मीडिया मैनेजमेंट का कोर्स कर चुके युवक को गांजा सप्लाई करने के आरोप में पुलिस ने उसके दोस्त के गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से करीब डेढ़ किलो गांजा और सवा दो लाख रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि ऑर्गेनिक फ्रूट के धंधे में उम्मीद के मुताबिक मुनाफ नहीं मिलने पर गांजे का धंधा शुरू किया. ये लोग कॉलेज स्टूडेंट्स और बड़ी पार्टियों को टारगेट करते थे. शिलांग से थोक के भाव गांजा मंगाकर एनसीआर में बेचते थे.एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

ANALYSIS: सपा-बसपा गठबंधन की हार का कारण बना न्यूटन का ये नियम

मायावती ने बेरोजगारी दर के आंकड़ों पर कहा- अब पछताने से क्या होगा जब चिड़िया चुग गई खेत

एक्शन में मुलायम : अखिलेश-शिवपाल से करेंगे गुप्त बैठक, यादव कुनबे को एकजुट करने की कोशिश
First published: June 7, 2019, 6:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...