सुर्खियां: भीम और गूगल पे एप से भी ठगी, बरेली जिला अस्पताल के सीएमएस सस्पेंड

साइबर क्राइम से जुड़ी इस खबर को सभी अखबारों ने प्रमुखता से छापा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 7:22 AM IST
सुर्खियां: भीम और गूगल पे एप से भी ठगी, बरेली जिला अस्पताल के सीएमएस सस्पेंड
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 7:22 AM IST
क्रेडिट-डेबिट कार्ड का नंबर, कार्ड वेरिफिकेशन वैल्यू (सीवीवी) व वन टाइम पासवर्ड पूछकर ठगी करने वाले जालसाजों के निशाने पर भीम, गूगल पे और पेटीएम भी आ गया है. साइबर क्राइम से जुड़ी इस खबर को सभी अखबारों ने प्रमुखता से छापा है.अमर उजाला लिखता है प्रदेश के विभिन्न जिलों की साइबर सेल में पिछले पांच महीनों में इस तरह के 12 से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं. शिकार बने लोगों के लाखों रुपयों पर ठगों ने हाथ साफ़ किया है.

बरेली जिला अस्पताल के सीएमएस सस्पेंड

एनबीटी लिखता है बरेली के जिला अस्पताल व महिला अस्पताल के अधिकारी चार दिन की बीमार मासूम को भर्ती करने के बजाए एक-दूसरे के अस्पताल में दौड़ाते रहे. इस दौरान इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई. मामला संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त रुख अपनाते हुए जिला अस्पताल के सीएमएस को सस्पेंड कर दिया, जबकि महिला अस्पताल की सीएमएस के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

आज जारी होगा पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा का परिणाम

दैनिक जागरण लिखता है पॉलीटेक्निक में दाखिले के लिए हुई संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद का परिणाम गुरुवार को जारी होगा. परिषद के सचिव एसके वैश्य के मुताबिक गुरुवार को दोपहर 2 बजे गुरु गोविंद सिंह मार्ग स्थित संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद कार्यालय से परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा.

जेलों में मौज-मस्ती की जांच डीआईजी को सौंपी

हिंदुस्तान लिखता है सुलतानपुर और रायबरेली जेल में अपराधियों के मौज-मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने विभाग की पोल खोल दी है. डीजी जेल आनंद कुमार ने दोनों जेलों के डीआईजी रेंज को जांच के आदेश दिए हैं. डीजी ने कहा कि जांच में जो भी जेल अधिकारी व कर्मी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

UP में सभी प्राइवेट यूनिवर्सिटी के लिए अम्ब्रेला एक्ट, रोकनी होगी राष्ट्रविरोधी गतिविधियां, गरीबों की आधी फीस माफ

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अधूरी छोड़ वाराणसी से मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ये रही वजह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 20, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...