सुर्खियां: ED के सभी जवाब टाल गया गायत्री, स्वतंत्र बने यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

खनन घोटाले से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 7:27 AM IST
सुर्खियां: ED के सभी जवाब टाल गया गायत्री, स्वतंत्र बने यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष
ईडी ने पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से की पूछताछ
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 7:27 AM IST
अखिलेश सरकार के कार्यकाल में हुए खनन घोटाले में ईडी ने मंगलवार को पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति से केजीएमयू में पूछताछ की. इस दौरान गायत्री बीमारी का हवाला देकर सवालों के जवाब देने से बचता रहा. खनन घोटाले से जुड़ी इस बड़ी खबर को राजधानी लखनऊ के सभी अखबारों ने प्रमुखता से जगह दी है. एनबीटी लिखता है ईडी अफसरों ने गायत्री से उसकी संपत्तियों, खनन पट्टों को बांटने की प्रक्रिया व ई-टेंडरिंग को फॉलो न करने की वजह समेत 30 से ज्यादा सवाल पूछे, पर वह सभी सवालों को टाल गया.

स्वतंत्र देव बने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

अमर उजाला लिखता है संघ कार्यकर्ता रहे और बीजेपी में विभिन्न पदों पर काम कर चुके परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र देव सिंह को यूपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय के स्थान पर उत्तर प्रदेश नियुक्त किया.

सुप्रीम कोर्ट ने रद किया हाईकोर्ट का आदेश, एक लाख शिक्षकों को राहत

दैनिक जागरण लिखता है सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के करीब एक लाख सहायक शिक्षकों को बड़ी राहत दी है. शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को रद करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कहा कि टीईटी पास करने के बाद बीएड या बीटीसी की डिग्री हासिल करने वाले अभ्यर्थी भी सहायक शिक्षक बनने के पात्र हैं.

यूपी में अपराधी बेलगाम: अखिलेश

हिंदुस्तान लिखता है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं. मुख्यमंत्री के बयान के बाद भी अपराधी प्रदेश छोड़कर नहीं गए, जो जेल गए वहीं से वे अपना काला धंधा धड़ल्ले से चला रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें--

इस्तीफा देते ही सिद्धू को इस पार्टी ने दिया ऑफर, कहा- 2022 में CM चेहरा बना लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस में छिड़ी एक व्यक्ति, एक पद पर बहस, आमने-सामने आए गहलोत और पायलट समर्थक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...