हमेशा के लिए जुदा हो जाएंगी अखिलेश, मुलायम और शिवपाल की राहें, GAIL के हॉस्टल में रेप

फ‍िल्म अभिनेता रणबीर कपूर व अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शनिवार की सुबह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर आशीर्वाद मांगा तो मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के साथ सेल्‍फी भी ली.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 7:47 AM IST
हमेशा के लिए जुदा हो जाएंगी अखिलेश, मुलायम और शिवपाल की राहें, GAIL के हॉस्टल में रेप
अखिलेश, मुलायम और शिवपाल
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 7:47 AM IST
लोकसभा चुनाव में सपा को मिली करारी हार के बाद शिवपाल यादव को वापस समाजवादी पार्टी में लेने की अटकलें तेज हो गईं थी, लेकिन शिवपाल सिंह यादव के इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव से उनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो जाएंगी. प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सपा में वापसी को लेकर लंबे समय से जारी सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि अब हमारा फोकस पार्टी के विस्तार और उसे बढ़ाने पर है. इसके लिए जल्द ही पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक होनी है. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

GAIL के हॉस्टल में रेप
नोएडा के सेक्टर-16 ए फिल्म सिटी स्थित गेल के हॉस्टल में दिल्ली की महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि आईआईटी जोधपुर के एक सहायक प्रोफेसर ने वारदात अंजाम दिया. वह पीड़िता को पहले गणित की कोचिंग दे चुका है. महिला की शिकायत पर थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रेप केस दर्ज किया है. एनबीटी ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

रणबीर और आलिया पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर

फ‍िल्म अभिनेता रणबीर कपूर व अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शनिवार की सुबह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर आशीर्वाद मांगा तो मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के साथ सेल्‍फी भी ली. शनिवार की सुबह दोनों कलाकार बाबा दरबार पहुंचे और विधि-विधान से काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया. दर्शन पूजन करने के बाद आलिया-रणबीर ने पूरे मन्दिर परिसर का भ्रमण किया. मन्दिर की तरफ से प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला व बाबा का भोग भेंट किया गया. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.

UP से युवा सांसदों की संख्या घटी
युवा सांसदों का प्रतिशत लोकसभा में लगातार घटता जा रहा है. इसकी ही पुष्टि करते हैं ताजा नतीजे. लोकसभा में उत्तर प्रदेश से इस बार सात सांसद ही ऐसे हैं जो 40 वर्ष से कम आयु के हैं और युवा कहला सकते हैं. पिछली 16वीं लोकसभा में ऐसे 10 युवा सांसद लोकसभा पहुंचे थे. चुनावों के समय भले ही राजनीतिक दलों के एजेंडे पर युवा हों, उनकी बातें हों और उनके ही मुद्दों पर चर्चा हों लेकिन जब टिकट देने की बात आती है तो उम्रदराज नेता उन्हें तरजीह नहीं देते. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता से जगह दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार ने किए 17 आईएएस अफसरों के तबादले, ये है पूरी लिस्ट

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

मोदी कैबिनेट में जगह नहीं मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...